उनके लिए महंगाई पहले थी डायन, अब है भौजाई – तेजस्वी

पटना (TBN रिपोर्ट) | बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के 24वे  स्थापना दिवस पर राजद के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों में हुई वृद्धि के खिलाफ साइकिल मार्च निकाला. इस मौके पर राजद के कार्यकर्ताओं के साथ राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव भी अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव के साथ नज़र आये. तेजस्वी यादव ने पेट्रोल-डीज़ल के साथ ही देश में बढ़ती हुई मंहगाई को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी को कभी महंगाई डायन नज़र आती थी, अब भौजाई नज़र आती है.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के आह्वान पर आज राजद के स्थापना दिवस के मौके पर पूरे बिहार में ये साइकिल मार्च निकालकर प्रदर्शन किया गया. देश में डीजल और पेट्रोल की कीमतों में बढ़ोतरी, बढ़ती महंगाई, बिगड़ी कानून व्यवस्था, कोरोना वायरस के प्रति सरकारी की कथित नाकामी जैसे मुद्दों के खिलाफ राज्यव्यापी साइकिल जुलूस निकालकर राजद लोगों की बीच अपनी उपस्थिति दर्ज करा रही है. 

राज्यभर में राजद के कार्यकर्ताओं ने केंद्र की भाजपा और नीतीश सरकार के खिलाफ बढ़ती मंहगाई को लेकर जमकर नारेबाजी की. वहीँ दरभंगा में विरोध प्रदर्शन में बैलगाड़ी से खींचती हुई मोटर गाड़ी, टमटम सहित दर्जनों महिला व पुरुष हाथो में प्ले कार्ड लेकर केंद्र व राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. प्रदर्शनकारियों ने राज्य की बदहाल विधि व्यवस्था, किसानों की परेशानी, पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमत, बढ़ती बेरोजगारी, आर्थिक बदहाली, कोरोना महामारी के प्रति सरकारी लापरवाही के खिलाफ नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया.