तेजस्वी ने किया ‘धन्यवाद यात्रा’ करने का ऐलान

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विधानसभा चुनाव के बाद तेजस्वी यादव पहली बार सामने आए और महागठबंधन के घटक दलों के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने जमकर एनडीए पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि हम हारे नहीं हैं बल्कि हराए गए हैं. धन, बल और छल की बदौलत सत्ता को एनडीए ने हासिल किया है. इस दौरान बैठक में मौजूद सभी विधायकों को हाथ जोड़कर धन्यवाद दिया.

इस मौके पर तेजस्वी यादव ने महागठबंधन के साथियों से कहा कि निराश होने की कोई जरूरत नहीं है, नतीजे हमारे पक्ष में आए हैं और फैसला उनके पक्ष में आया है. तेजस्वी ने नीतीश कुमार कर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि अगर नीतीश कुमाार में थोड़ी भी नैतिकता बची हो तो कुर्सी छोड़ देंगे.

तेजस्वी यादव यहीं नहीं रूके और कहा कि कुछ लोग जरूर कुर्सी पर बैठेंगे, लेकिन हम जानते हैं कि उनकी ये चांदनी बस चार दिनों की है. उन्होंने कहा कि आप कुर्सी पर बैठें हैं और हम जनता के दिलों में बैठे हैं क्योंकि जनता जानती है कि चुनाव में क्या हुआ है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि जनता ने हमें एनडीए से अधिक समर्थन दिया है, इसलिए हम पूरे राज्य में ‘धन्यवाद यात्रा’ निकालेंगे. हम जनता के बीच जाएंगे, क्योंकि हम हारे नहीं हैं बल्कि जीते हैं.

वहीं तेजस्वी ने ये भी कहा कि अगर राजग की सरकार 19 लाख रोजगार नहीं देती है, तो हम जनवरी में बड़ा जनआंदोलन भी करेंगे. हम लोग रोने वाले नहीं हैं, हम जनता के बीच में रहने वाले लोग हैं. जहां भी रहेंगे, जनताा की आवाज को बुलंद करेंगे. मैं जनता को हाथ जोड़कर धन्यवाद देता हूं.