तेजस्वी का नीतीश पर बड़ा अटैक

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विधान सभा चुनाव के दूसरे चरण के नामांक की तारीख समाप्त होने के बाद अब तीसरे चरण के लिए नामांकन की प्रक्रिया जारी है. इसके बीच चुनाव प्रचार भी लगातार जारी है. सभी दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. आज इसी सिलसिले में RJD प्रमुख तेजस्वी यादव ने अपनी चुनावी सभा को सम्बोधित किया जिसमें उन्होंने जम कर नीतीश कुमार पर निशाना साधा.

RJD नेता तेजस्वी यादव ने बांका जिले के अमरपुर विधानसभा के भरको गांव में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में एक चुनावी सभी को संबोधित किया. इस दौरान तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि राज्य से नीतीश के कुशासन को हटाना है, ताकि जनता को राहत मिल सके. लोग अब नीतीश सरकार से त्रस्त हो चुके हैं.

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि अब यहां की जनता बदलाव चाहती है, ताकि लोग बिहार में विकास देख सकें. तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में बेरोजगारी चरम पर है और हर विभाग में भ्रष्टाचार है. नौजवानों को रोजगार नहीं मिल रहा है. हमारी सरकार आई तो कैबिनेट की पहली बैठक में 10 लाख लोगों को रोजगार देगी. शिक्षकों को स्थायी करेंगे. नीतीश कुमार के कुशासन को हटाना होगा.

error: Content is protected !!