तेजस्वी यादव पर कोरोना का खतरा, खुद को किया होम आइसोलेट

Patna (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार में कोरोना वायरस का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस बीमारी का खतरा अब लालू प्रसाद के छोटे बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर भी मंडराने लगा है. दरसअसल हमेशा तेजस्वी के साथ साये की तरह रहने वाले उनके पीए संजय यादव कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. संजय के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद तेजस्वी के लिए परेशानी बढ़ गई है.

पीए की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव

संजय की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद तेजस्वी ने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है और वो किसी से मिल नहीं रहे हैं. नेता प्रतिपक्ष कल से होम आइसोलेशन में चले गए हैं. वहीं चुनावी अभियान पर भी फिलहाल ब्रेक लग गया है. चुनावी सीजन में टिकट की चाहत लिए रोजाना सैकड़ों लोग पटना स्थित लालू आवास में पहुंच रहे हैं लेकिन कल यानी गुरुवार से तेजस्वी यादव ने किसी से मिलना जुलना बंद कर दिया है.

लोगों से मिलना-जुलना बंद

बिहार में कभी भी विधानसभा चुनाव की घोषणा हो सकती है ऐसे में तेजस्वी यादव की व्यवस्तता इन दिनों बढ़ी हुई है और पटना स्थित लालू-राबड़ी आवास पर भी लोगों की हलचल लगातार होती है लेकिन अब तेजस्वी के बीमार होने की वजह से वे किसी से मुलाकात नहीं करेंगे. पटना पहुंच रहे समर्थकों और कार्यकर्ताओं को तेजस्वी यादव के बीमार होने की बात कही जा रही है साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि वो बीमार हैं और किसी से नहीं मिलेंगे, ऐसे में चुनाव में टिकट पाने की उम्मीद लिए राबड़ी आवास पहुंचने वाले टिकटों के दावेदार और पार्टी के कार्यकर्ता मायूस लौट रहे हैं.

कांग्रेस के साथ मीटिंग रद्द

तेजस्वी के होम आइसोलेशन में जाने के कारण गुरुवार को ही कांग्रेस के साथ आयोजित होने वाली उनकी बैठक भी खुद तेजस्वी ने रद्द कर दी थी. उनके आवास के बाहर भी सन्नाटा पसरा है क्योंकि तेजस्वी ने अपने सुरक्षाकर्मियों को स्पष्ट निर्देश दे दिया है कि फिलहाल वो किसी से मुलाकात नहीं करेंगे.