RJD के पोस्टर पर नहीं दिखे तेजस्वी यादव और तेजप्रताप, ये है वजह

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने शुरू कर दी हैं. इसी बीच चुनाव से पहले राजद ऑफिस का
मेक- ओवर किया गया. वहीं हर पार्टी के नेता अपना दमखम दिखाने में लगे हुए हैं. बता दें कि इस मेक-ओवर में बड़ा सा हॉल कांफ्रेंस किये लिए बनाया गया है. जहां पर पार्टी की बैठक या महत्वपूर्ण मीटिंग की जाएगी.

इन सब तैयारियों के बीच आरजेडी ने एक पोस्टर में सबसे आगे लालू यादव और राबड़ी देवी का तस्वीर लगाई है. लेकिन इस पोस्टर में ना तो तेजस्वी यादव, ना ही तेज प्रताप यादव और ना मिशा भर्ती की तस्वीर नज़र आई.

राजद ऑफिस में बने मुख्य मंच पर बड़े पोस्टर के ऊपर केवल लालू और राबड़ी की तस्वीर नजर आ रही है. इसके अलावे भारतीय राजनीति के बड़े चेहरों को पोस्टर पर जगह दी गई है. इसमें महात्मा गांधी से लेकर बाबा साहब अंबेडकर, जननायक कर्पूरी ठाकुर, जयप्रकाश नारायण और लोहिया के साथ-साथ अन्य नेताओं की तस्वीर है. लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि तेजस्वी और तेजप्रताप गायब हैं.

तेजस्वी यादव का चेहरा पोस्टर पर नहीं रहने से दूसरा फायदा यह है कि परिवार में किसी तरह का कलह नहीं होगा. आपको बता दें इसके पहले तेजस्वी यादव कि तस्वीर पोस्टर में रखे जाने से तेज प्रताप यादव की नाराजगी की बात सामने आ चुकी है और शयद यही वजह से कि पोस्टर में न तो तेजस्वी और ना ही तेजप्रताप की तस्वीर लगी हैं.