तेजस्वी ने नीतीश सरकार को बताया ’76 घोटालों की सरताज सरकार’

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ( Tejashwi Yadav) ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर बड़ा हमला बोला है. गुरुवार को उन्होंने नीतीश सरकार पर जोरदार प्रहार करते हुए इसे “76 घोटालों की सरताज सरकार” की संज्ञा दे डाली.

विस की दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव के लिए प्रचार रुकने के बाद तेजस्वी ने गुरुवार को एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि “76 घोटालों की सरताज सरकार में भ्रष्टाचार, अफसरशाही, बेरोजगारी, अव्यवस्था, बदहाली और जनता की समस्याओं के प्रति बेपरवाही आसमान पर है”.

तेजस्वी ने आगे लिखा कि सरकार ने दिखाने को एक काम नहीं है पर गिनाने को हजार बहाने हैं. नीतीश जी का बस चले तो पिछली सरकारों पर क्या, पौराणिक पात्रों पर भी अपनी शिथिलता का दोष मढ़ दें.

इससे पहले बुधवार को भी तेजस्वी ने ट्वीट कर नीतीश कुमार पर हमला बोला था. तेजस्वी ने ट्वीट किया था कि 16 साल शासन के बाद भी कोई आपको बस इतिहास पर लेक्चर ही दे तो समझ जाइये उसके बस का कुछ नहीं. वो अगले 50 साल राज करने के बाद भी आपको यही बहाने सुनाएगा”.

यह भी पढ़ें | अररिया: उज्बेकिस्तान से आयी तीन संदिग्ध महिलाएं हिरासत में

उन्होंने ट्वीट के जरिए लोगों से अपील की, “पूर्वाग्रह से ऊपर उठें. एक ऊर्जावान युवा आपके समक्ष एक प्रमाणिक विज़न के साथ आपसे एक अवसर माँग रहा है. बिहार की दिशा तय करें”.

इतना ही नहीं, मंगलवार को भी तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर हमला करते हुए ट्वीट किया था – “नीतीश कुमार जी बहुत ही शर्मीले स्वभाव के हैं. इसलिए वो महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, अफसरशाही, शराब तस्करी, बदहाल शिक्षा, स्वास्थ्य एवं विधि व्यवस्था पर कभी भी बात नहीं करते. वो आपका वर्तमान व भविष्य बर्बाद कर कहते है इतिहास के बासी पन्नों को सूंघते रहो”.