तेजस्वी ने इन्हें बताया एलजेपी में टूट का मास्टरमाइन्ड

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| बुधवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने राज्य के सीएम नीतीश कुमार (CM nitish Kumar) पर निशाना साधा है. उन्होंने एलजेपी में हुए टूट पर चुप्पी तोड़ते हुए नीतीश पर आरोप लगाया कि एलजेपी में टूट के मास्टरमाइन्ड वही हैं. लंबे दिनों बाद पटना वापस आने पर वे मीडिया से बातचीत कर रहे थे.

कोरोना महामारी के दूसरे लहर के दौरान तेजस्वी पिछले दो महीने से बिहार से बाहर रह रहे थे. तेजस्वी ने कहा कि पहले भी नीतीश कुमार ने एलजेपी को 2005 और 2010 में तोड़ने का प्रयास किया था.

चिराग को कहा भाई

तेजस्वी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि जमुई के सांसद (Jamui MP) चिराग पासवान (Chirag Paswan) मेरे भाई हैं. तेजस्वी ने कहा कि अब यह फैसला चिराग भाई को लेना है कि वह संविधान बनाने वालों के साथ रहेंगे या गोवलकर के साथ.

बिहार बेरोजगारी का केंद्र

नेता प्रतिपक्ष ने नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्हें बिहार के बारे में किसी भी चीज का पता नहीं होता है. उन्हें तो पेट्रोल के आज की कीमत का भी पता नहीं होगा कि यह सौ रुपये के पार हो गया है.

तेजस्वी ने आगे कहा कि नीतीश जी को क्या मालूम कि बिहार बेरोजगारी का केंद्र बन गया है. साथ ही नीतीश जी को राज्य में समय से पहले आए बाढ़ के बारे में भी शायद ही पता होगा.

‘में एक बेटा भी हूं’

मीडिया द्वारा उनके लंबे समय तक बिहार से बाहर रहने के बारे में जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो एक नेता होने के साथ साथ एक बेटा भी हैं. उन्होंने यह भी कहा कि जब प्रदेश के मुखिया ने ही अपने प्रभारियों को घर से निकलने की अनुमति नहीं दी थी, तो ऐसे में मैं बाहर कैसे आता.

पिता लालू यादव (Laloo Yadav) के बारे में पूछने पर तेजस्वी ने बताया कि उनकी तबीयत को देखते हुए उनकी सेहत पर काफी ध्यान देने की जरूरत है. लेकिन पटना वापस आने के बारे में डॉक्टरों की सलाह ली जा रही है. सब कुछ शि रहने पर वे जल्द पटना आ सकते हैं.