हत्याकांड में मृतक के परिजनों को सांत्वना देने नौबतपुर पहुंचे तेजस्वी

पटना (TBN रिपोर्ट) | बिहार के गोपालगंज ट्रिपल मर्डर को लेकर जो राजनीतिक दलों में घमासान जारी है. राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव सामूहिक हत्याकांड में नामजद प्राथमिकी दर्ज होने के बाद भी जदयू विधायक की गिरफ्तारी न होने को लेकर नीतीश सरकार के ऊपर लगातार हमले कर रहे हैं. तेजस्वी यादव इस हत्याकांड के विरोध में जदयू विधायक की गिरफ्तारी को लेकर सरकार को धरना प्रदर्शन की चेतावनी भी दे रहे हैं.

नौबतपुर निवासी भोला पासवान की दो दिन पहले गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज पटना के नौबतपुर पहुंचे. तेजस्वी यादव मनेर के विधायक भाई वीरेंद्र तथा पार्टी के अन्य नेताओं के साथ नौबतपुर स्थित स्व भोला पासवान के घर पहुंचे.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मृतक भोला पासवान के परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना देते हुए इस घटना में शामिल अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की. इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा कि इस  दुख की इस घड़ी में हम पीड़ित परिवार के साथ खड़े हैं. आगे उन्होंने कहा कि कथित सुशासन में अपराधियों का बोलबाला है. बिहार में चारों तरफ लूट हत्या और नरसंहार हो रहा है.अब बिहार में कौन किसे क्यों और कहां मार दे पता नहीं. इस अवसर पर मनेर के विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि नीतीश कुमार के सरकार में प्रदेश के कोने-कोने में अपराधियों का वर्चस्व स्थापित हो गया है. सुशासन के दावों की धज्जियां उड़ चुकी है.उन्होंने सरकार से इस मामले में शीघ्र कार्रवाई करने की मांग की है.

तेजस्वी यादव ने इस हत्याकांड को लेकर ट्विटर के माध्यम से ट्वीट करते हुए कहा कि;

पटना जिला के नौबतपुर निवासी श्री भोला पासवान की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। आज पीड़ित परिवार से मिलकर सांत्वना दी।

कथित सुशासन में अपराधियों का बोलबाला है। बिहार में चहुँओर लूट, हत्या, बलात्कार और नरसंहार हो रहा है। कब कौन किसे क्यों और कहाँ मार दे कोई पता नहीं?