तेजस्वी ने गुस्से में युवक को दिया धक्का, बीजेपी-जदयू ने बनाया मुद्दा

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | पहले चरण के चुनाव होने के बाद अब दूसरे चरण और तीसरे चरण के चुनाव के लिए सभी पार्टियों के स्टार प्रचारकों ने चुनावी सभा को सम्बोधित करना शुरू कर दिया है. सभी अपने वोटरों को अपने वादों से रिझाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. वहीं, तेजस्वी की एक सभा में तब हद हो गई, जब महागठबंधन के सीएम उम्मीदवार तेजस्वी यादव ने गुस्से में एक युवक हो धक्का दे दिया.

दरअसल तेजस्वी के आगमन के समय लोगों में उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ सी जाती है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें तेजस्वी के आते ही लोगों की भीड़ जुट जाती है, जिसमें तेजस्वी भीड़ से पीछे हटने को कहते दिख रहे हैं. इतना ही नहीं जब एक युवा सेल्फी लेने की कोशिश करता है तो तेजस्वी उसका हाथ पकड़कर जोर से पीछे की ओर धकेल देते हैं.

यह वीडियो इतना अधिक वायरल हो गया है कि इसे BJP और JDU के नेताओं ने जंगलराज का उदाहरण तक बता दिया है. सत्तापक्ष के नेताओं ने कहा कि अगर महागठबंधन की सरकार आ गई तो कुछ इसी तरह से जनता के साथ भी होता नजर आएगा. इस वीडियो के देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है 2005 से पहले के जंगलराज में लोगों के साथ कुछ इसी तरह से होता होगा.

इस वीडियो में जिस प्रकार से तेजस्वी यादव जनता के प्रति गुस्सा दिखा रहे हैं, उससे एक बात तो स्पष्ट होती है लालू के लाल भी अपने पिता से कम नहीं हैं. जिस प्रकार से उनकी पार्टी पर जंगलराज देने का आरोप लगता आया है, उसमें यह वीडियो चुनाव के समय में आग में घी डालने का काम कर सकता है.