माँ का आशीर्वाद लेकर तेजस्वी ने भरा राघोपुर से नामांकन

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | मंगलवार को RJD सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने हसनपुर से नामांकन भरा था. और आज बुधवार को उनके छोटे बेटे और महागठबंधन के सीएम चेहरा तेजस्वी यादव ने हाजीपुर पहुंचकर राघोपुर विस क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल किया.

इसी सिलसिले में कुछ देर पहले तेजस्वी यादव ने ट्वीट करके जानकारी दी थी वे हाजीपुर पहुंचकर राघोपुर विस क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल करने जा रहे है. इस ट्वीट के साथ उन्होंने ने कई तस्वीरें भी शेयर की जिसमें, तेजस्वी ने राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर मां का पैर छूकर आशीर्वाद की भी तस्वीर थी. वहीं लालू प्रसाद की तस्वीर को साक्षी रखकर वे नामांकन को निकले. इस दौरान मां राबड़ी देवी ने दही खिलाकर विदा किया. नामांकन के लिए जाने से पहले तेजस्वी यादव ने अपने बड़े भाई तेजप्रताप यादव का भी पैर छूकर आशीर्वाद लिया.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि मैंने सौगंध ली है कि बिहार के हित में सदा कार्य करता रहूँगा. हर बिहारवासी को जब तक उनका हर अधिकार नहीं दिला देता, चैन से बैठने वाला नहीं हूँ. इस सौगंध को पूरा करने के क्रम में आज नामांकन करने जा रहा हूँ. परिवर्तन के इस शंखनाद में आपके स्नेह, समर्थन और आशीर्वाद का आकांक्षी हूँ.

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव ने आज राघोपुर सीट से नामांकन दाखिल किया है. वे पटना से निकल कर हाजीपुर पहुंचे और नामांकन पत्र दाखिल किया. तेजस्वी यादव के साथ उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव भी मौजूद रहे.