गोपालगंज हत्याकांड पर तेजस्वी ने नीतीश को घेरा

पटना (TBN रिपोर्ट) | राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के गोपालंगज जिले के हथुआ प्रखंड के रूपचक गांव में रविवार , 24 मई की रात एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या को लेकर नीतीश कुमार पर हमला किया है और राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए ट्विटर के माध्यम से ट्वीट करते हुए कहा है कि ;

माननीय मुख्यमंत्री @NitishKumar जी, प्रतिदिन 5 घंटे चुनावी तैयारियों के मध्य यदि कुछ समय मिले तो कृपया सूबे की विधि-व्यवस्था पर भी गौर फरमाएगा. आपका विधायक इस मामले में सम्मिलित है. कल रात गोपालगंज में हुए निर्मम हत्याकांड में कठोर से कठोर कारवाई अपेक्षित है.

Rashtriya Janata Dal ✔@RJDforIndia

बिहार में क़ानून नाम की कोई चीज नहीं रही. क़ानून व्यवस्था का थू-शासन में मर्डर हो चुका है. गुंडा पार्टी जेडीयू के गुंडे विधायक ने फ़ायरिंग करवा दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया. तीन गंभीर हालात में है. @NitishKumar जी, अब तो जाग जाइए. आपसे कुछ नहीं संभल रहा तो छोड़िए ये ड्रामा.

बता दें बिहार के गोपालगंज में हुई इस घटना में बाहुबली सतीश पांडेय, कुचायकोट से जदयू विधायक अमरेन्द्र पांडेय उर्फ पप्पू पांडे और सतीश पांडे के पुत्र व जिला परिषद के अध्यक्ष मुकेश पांडेय का हाथ बताया जा रहा है. यह बयान खुद हमले में घायल जेपी यादव ने दिया है, जिनके परिवार के तीन सदस्यों की मौत इस बर्बर जनसंहार में हुई है.

Advertisements