लालू आए, तेजप्रताप ने पाँव धोया आशीर्वाद लिया, किया धरना खत्म

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| अपने आवास पर धरना पर बैठे तेजप्रताप यादव की बात लालू प्रसाद यादव ने मान ली. लालू और राबड़ी दोनों तेजप्रताप के पास पहुंच गए और उससे बात की. इसके बाद तेजप्रताप धरना खत्म कर दिया.

अपने पिता लालू यादव के अपने घर आने पर तेजप्रताप यादव ने उनके पैर धोए. पैर धोने के बाद तेजप्रताप ने उनका आशीर्वाद लिया. उसके बाद उन्होंने एक बार फिर मीडिया से कहा कि मैं अपने उस स्टैन्ड पर अब कायम भी हूँ कि प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह जब तक रहेंगे, मैं पार्टी से दूर रहूँगा.

तेजप्रताप ने कहा कि अपने पिता से मिलने के बाद मैंने आधी जंग जीत ली है. आगे भी मेरी लड़ाई जारी रहेगी. उन्होंने कहा कि जो भी मेरे और मेरे पिता के बीच में आ रहा है, उनके लिए यह वाकया एक तमाचा है.

उन्होंने कहा कि भले मेरे पिताजी मेर आवास पर दो मिनट के लिए ही आए, लेकिन इससे मेरी आधी जीत हो गई है. उन्होंने कहा कि सामंतवादी विचारधारा के लोग झूठे मुकदमें में फंसा कर हमारे पिताजी को जेल में बंद करने का काम किया है. आज उनका दूध का दूध पानी का पानी हो गया.

यह भी पढ़ें| तेजप्रताप यादव बैठे धरना पर, कहा जब तक लालू नहीं आएंगे वे हटेंगे नहीं

तेजप्रताप ने कहा कि उनको सिर्फ अपने परिवार और जनता से मतलब है. मेरे बारे में कौन क्या कहता है, इसपर कोई ध्यान नहीं देते हैं हम.

बताते चलें, रविवार को अपने पिता लालू यादव को रिसीव करने तेजप्रताप पटना एयरपोर्ट गए थे. उनके अनुसार, एयरपोर्ट पर उन्हें जगदानंद सिंह ने ठेलने का काम किया और उन्हें बेइज्ज़त किया गया. तेजप्रताप ने आरोप लगाया कि उनको जगदानंद सिंह, सुनील सिंह और संजय यादव ने अपमानित किया. इसके बाद तेजप्रताप धरना पर बैठ गए और कहा कि जब तक उनके पिताजी ही उनके घर नहीं आएंगे उनसे नहीं मिलेंगे तब तक वे धरना पर बैठे रहेंगे.