सुषमा साहू का नामांकन हुआ रद्द, पुष्पम प्रिया लड़ेंगी निर्दलीय

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विधान सभा चुनाव के पहले चरण में में अब ठीक 10 दिन रह गए हैं. दूसरे चरण के नामांकन का समय सीमा भी समाप्त हो चुकी है. दूसरे चरण के मतदान के लाइ अलग-अलग दलों से टिकट मिलने के बाद उम्मीदवारों ने अपना नामांकन कर दिया है.

दूसरे चरण के लिए राज्य के अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में 3 अक्टूबर को चुनाव कराये जायेंगे. हालाँकि जिन लोगों को किसी पार्टी ने टिकट नहीं दिया है उन्होंने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपनी किस्मत आजमाने का फैसला किया है.

पटना जिले के बांकीपुर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में सुषमा साहू ने नामांकन किया था. उनका नामांकन आज रद्द कर दिया गया है. वहीं प्यूरल्स पार्टी की अध्यक्षा और खुद को मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार बताने वाली और बांकीपुर विधानसभा क्षेत्र से नामांकन करने वाली पुष्पम प्रिया चौधरी के पार्टी का रजिस्ट्रेशन ऑनलाइन उपलब्ध नहीं होने के कारण निर्वाचन कार्यालय ने उन्हें निर्दलीय उम्मीदवार घोषित कर दिया है.

अब बांकीपुर से पुष्पम प्रिया चौधरी निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ेंगी. बताते चलें की सुषमा साहू पटना नगर निगम की वार्ड पार्षद रह चुकी हैं.