15 सालों से है पलटू चाचा की सरकार – AAP

पटना  (TBN रिपोर्ट) | बिहार आम आदमी पार्टी (आप) के प्रदेश अध्यक्ष सुशील सिंह ने एक बार फिर से भाजपा-जदयू सरकार के साथ-साथ राजद को घेरते हुए विकास के नाम पर राज्य में फैली बदहाली को लेकर सवाल उठाते हुए कहा है कि 15 साल से पलटू चाचा की सरकार है, क्या यही स्मार्ट सिटी का विकास है? आगे उन्होंने कहा कि पटना के दिघा विधानसभा से भाजपा विधायक संजीव चौरसिया को स्थानीय जनता खदेड़ रही है. आज पटना की हालत जदयू और राजद के 30 वर्षों के कुशासन के कारण हुयी है.

सुशील सिंह ने सड़कों की दुर्दशा के बारे में बात करते हुए कहा है कि मंत्री विनोद कुमार सिंह के विधानसभा क्षेत्र की सड़क बाढ़ में बह गयी थी और 33 साल से  रोड ऐसी ही हालात में बदहाल है. आगे उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि दुशासन बाबू के राज में ये आम बात हो गया है, जब पलटू चच्चा के ही विधानसभा ने विकास का मुँह नहीं देखा है तो ये तो फ़िर मंत्री जी ही हैं. 

आप के प्रदेश अध्यक्ष ने बिहार में शराबबंदी के दौरान शराब की बिक्री को लेकर कहा है कि बिहार मे शराब खुलेआम बिकता है, मनमाने दामो पर और इसमे लोकल पुलिस और स्थानीय नेताओ की मिलीभगत होती है, लेकिन नीतीश बाबू आँखों पर पर्दा डाल कर बैठे हुये हैं. 

आप ये भी पढ़ना चाहेंगे –
जंगलराज का मॉडल नहीं चलने वाला -JDU
सुशील मोदी पर तेजस्वी का करारा वार
उन्हें कुर्सी के स्वास्थ्य के आगे नागरिकों के स्वास्थ्य की चिंता नहीं

आगे उन्होंने राज्य में दबंगों के बुलंद हौसलों और राज्य के अपराध के बारे में बात करते हुए कहा कि राज्य में हालात ऐसे हैं कि दबंग युवकों ने पहले शराब पीकर तांत्रिक बताते हुए बुजुर्ग को पीटा और जहर मिलाकर मैला भी पिलाया, जिसके 15 मिनट बाद बुजुर्ग की मौत हो गयी.