चुनाव पर फैसला आयोग का काम, राजनीतिक बयानबाजी ठीक नहीं – सुशील मोदी

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | लोजपा से लेकर आरजेडी तक चुनाव टालने की बयानबाजी को लेकर सुशील मोदी ने अपना मुंह खोला है. सुशील मोदी ने ट्वीट के जरिए आरजेडी और लोजपा पर एक साथ हमला किया है.

सुशील मोदी ने ट्वीट में लिखा कि बिहार विधानसभा के चुनाव में अभी तीन महीने की देर है. तब तक संक्रमण की क्या स्थिति रहेगी, यह कहना कठिन है. सारी स्थिति का आकलन कर कोई निर्णय करना चुनाव आयोग का काम है, इसलिए आयोग की तैयारियों पर अभी से राजनीतिक बयानबाजी नहीं होनी चाहिए.

वही सुशील मोदी ने आरजेडी पर हमला करते लिखा कि विधानसभा चुनाव समय पर हों या टल जाएं, एनडीए आयोग के निर्णय का पालन करेगा. हम हर स्थिति के लिए तैयार हैं, लेकिन जैसे कमजोर विद्यार्थी परीक्षा टालने के मुद्दे खोजते हैं, वैसे ही राजद अपनी संभावित हार को देखते हुए चुनाव टालने के लिए बहाना खोज रहा है.

अपने ट्वीट में सुशील मोदी ने लिखा है कि कोरोना संक्रमण से बचाव ही सबसे अच्छा इलाज है, इसलिए लोगों को मास्क, सफाई और शारीरिक दूरी का पालन करने में कोई ढिलायी नहीं बरतनी चाहिए. सरकार ने हर गरीब परिवार को चार मास्क और एक साबुन मुफ्त देने के लिए पंचायतों के लिए 160 करोड़ रुपये जारी किये. कोरोना से डरने की नहीं, उसे हराने की जरूरत है. बिहार में रिकवरी रेट राष्ट्रीय औसत से बेहतर है. यह जांच, इलाज और बचाव के लिए अच्छे प्रयास से संभव हुआ. पटना एम्स सहित नौ अस्पताल कोरोना के इलाज के लिए समर्पित किये गए. मास्क पहनने और दो गज दूरी के नियम का पालन कर हम बार-बार के लाकडाउन को टाल सकते हैं.