सुशांत को मरने के बाद PM से भी ज्यादा मिल रही तवज्जो- NCP नेता

Patna (TBN – The Bihar Now डेस्क) | राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता माजिद मेमन ने सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर एक बयान दिया है. दरअसल उन्हें सुशांत सिंह राजपूत की मिस्ट्री मौत मामले में मीडिया के सवाल रास नहीं आ रहे हैं. जिसके बाद माजिद मेमन ने मीडिया की ओर से उठाए जा रहे इस मुद्दे पर कई सवाल खड़े किए हैं.

माजिद मेमन ने कहा कि सुशांत अपने जीवनकाल के दौरान उतने प्रसिद्ध नहीं थे, जितने कि अपनी मौत के बाद हो गए हैं. आगे मेमन ने कहा कि प्रधानमंत्री और अमेरिकी राष्ट्रपति से कहीं ज्यादा मीडिया अब सुशांत को स्पेस दे रहा है.

जब कोई अपराध जांच चरण में होता है, तो गोपनीयता को बनाए रखना पड़ता है. महत्वपूर्ण साक्ष्य एकत्र करने की प्रक्रिया में हर पहलू को सार्वजनिक करना सच्चाई और न्याय के हित पर प्रतिकूल प्रभाव डालता है.’

सुशांत के परिवार वालों ने किया दर्द बयां

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मिस्ट्री की जांच तो कई दिशाओं में बंटी हुई है, लेकिन इस बीच परिवार ने अपना सारा दर्द एक चिट्ठी लिखकर जाहिर किया है. इस चिट्ठी में इस परिवार की जिंदगी की जंग का पूरा ब्यौरा है. एक इशारा किया गया है कि मुंबई में सुशांत हनी ट्रैप गैंग का शिकार हुए थें.

सुशांत राजपूत की बहनों और बुजुर्ग पिता को सबसे ज्यादा तकलीफ इस बात की है कि जांच से पहले ही कई लोग इस नतीजे को सही ठहराने की कोशिश में जुट गए कि सुशांत ने खुदकुशी की. सुशांत के परिवार की ये चिट्ठी कई सारी चीज़े बयां करती है.