बिहार विधानसभा में सुशांत सिंह मामला को लेकर उठे सवाल

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | दिग्गज अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामला में दिन-प्रतिदिन कई सारे राज़ खुल कर सामने आ रहे है. वहीं आज इस मामले को लेकर आज बिहार विधान मंडल के मानसून सत्र में कई अहम बाते हुई. विधानसभा और विधानपरिषद दोनों सदनों में यह मामला उठा. बता दें की सुशांत सिंह के चचेरे भाई और विधायक नीरज सिंह बबलु ने विधानसभा में यह मांग की है कि सरकार इस मामले की सीबीआई जांच कराएं.

तेजस्वी ने नीरज सिंह का दिया साथ

बता दें की नीरज बबलू की मांग पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी उठ खड़े हुए. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि सरकार को इस पुरे केस में गंभीर होना पड़ेगा. जिस तरह मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार मामले की लीपापोती कर रही है ऐसे में सरकार को चाहिए कि वह इस पर गंभीरता दिखाए.

इसके साथ ही तेजस्वी ने एक बार फिर से कहा कि राजगीर में बनने वाली फिल्म सिटी का नाम सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखा जाए.

दूसरी ओर विधान परिषद में सुशांत सिंह राजपूत मामले को उनकी भाभी नूतन सिंह ने भी उठाया. नूतन सिंह नीरज बबलू की पत्नी है साथ ही एलजेपी की विधान परिषद है. उन्होंने भी सदन में इस मामले को उठाते हुए सीबीआई जांच कराने की मांग की है.

सीएम ने कहा, जो हुआ वो ठीक नहीं

सुशांत मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश ने कहा है कि जो हुआ, वह ठीक नहीं है. उन्होंने कहा, ‘यह राजनीतिक नहीं है, बिहार पुलिस अपना कर्तव्य निभा रही है. हमारे डीजीपी वहां के अधिकारियों से बात करेंगे.’ एसपी को क्वारंटीन करने के बाद अब ये विवाद और ज्यादा बढ़ गया है.