BJP MLC का निधन; बिहार में किसी नेता की कोरोना से होने वाली पहली मौत

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | मंगलवार शाम प्रदेश में कोरोना से बीजेपी के MLC सुनील कुमार सिंह का निधन हो गया. राज्य में यह कोरोना संक्रमण से किसी नेता की होने वाली पहली मौत है.

सुनील कुमार सिंह दरभंगा स्थानीय निकाय से निर्वाचित भाजपा विधान पार्षद थे तथा कुछ दिनों पूर्व कोरोना संक्रमित पाए गए थे. उन्हें पटना एम्स में भर्ती कराया गया था जहां उनका इलाज चल रहा था. मंगलवार शाम में अचानक हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई. वे वर्ष के थे.

इन खबरों भी पढ़ना चाहेंगे आप –
NMCH की ब’दसूरत तस्वीर, एक बेड पर डे’ड बॉडी और दूसरे पर मरीज
कोरोना : पटना के इन 18 प्राइवेट हॉस्पिटलों में इलाज शुरू, जानिए डिटेल्स

मुख्यमंत्री तथा उपमुख्यमंत्री ने जताया शोक

बिहार विधान परिषद के सदस्य सुनील कुमार सिंह के निधन पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने अपने शोक संदेश में कहा है कि सुनील कुमार सिंह जी लोगों के बीच काफी लोकप्रिय थे और सामाजिक कार्यों में उनकी गहरी अभिरूचि थी. उन्होंने अपने व्यक्तित्व की बदौलत समाज के सभी वर्गों का आदर एवं सम्मान प्राप्त किया. उनके निधन से राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है.

स्व0 सुनील कुमार सिंह के निधन का समाचार मिलते ही मुख्यमंत्री ने उनके पुत्र सुजीत कुमार से दूरभाष पर वार्ता कर उन्हें सांत्वना दी. मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर शान्ति तथा उनके परिजनों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है.

वहीं उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने भी सुनील कुमार सिंह के निधन पर गहरा शोक जताया है. उन्होंने कहा है कि सुनील कुमार सिंह की मौत से भाजपा परिवार और व्यक्तिगत तौर पर मैं मर्माहत हूं. मोदी ने दिवंगत आत्मा की शांति व शुभचिंतकों, समर्थकों व परिजनों को धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है.