सुब्रमण्यम स्वामी ने PM से मांग की सुशांत सिंह केस की CBI जांच

पटना (TBN डेस्क) | बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले की केंद्र सरकार से सीबीआई जांच करवाने को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है.

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के केस को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने आज प्रधानमंत्री पीएम मोदी को पत्र लिखकर इस मामले में प्रधानमंत्री से हस्तक्षेप करने की मांग की है. सुब्रमण्यम स्वामी ने पत्र में लिखा है कि फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े नाम इस मामले में प्रेशर बनाने के लिए दुबई के डॉन के संपर्क में हैं. ऐसे में प्रधानमंत्री दखल दें.

प्रधानमंत्री को भेजे गये पत्र में लिखा है “मुझे यकीन है कि सुशांत की अकाल मृत्यु के बारे में आप जानते होंगे. मेरे वकील ईशकरण भंडारी ने सुशांत की कथित आत्महत्या के कारणों की जांच की है. हालांकि मुंबई पुलिस एफआईआर होने के बाद अभी भी मामले की जांच कर रही है. लेकिन मुझे मेरे सूत्रों से पता चला है कि दुबई के डॉन से जुड़े बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़े नाम सुशांत की मौत को सुसाइड दिखाने के लिए पुलिस पर प्रेशर बना रहे हैं.”

सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेजे गए पत्र में लिखा है “मैं आपसे विनती करता हूं कि आप महाराष्ट्र के सीएम को सलाह दें कि वे सुशांत के केस की सीबीआई जांच के लिए तैयार हो जाएं. जनता का भरोसा बनाए रखने के लिए केस की सीबीआई जांच जरूरी है. मैं आश्वस्त हूं कि आपकी सलाह के बाद महाराष्ट्र के सीएम सीबीआई जांच के लिए तैयार हो जाएंगे.”