राज्य सरकार अपनी जिम्म्मेदारी को समझती है, अपने चश्में का पावर ठीक करें नेता प्रतिपक्ष : भाजपा

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार में बाढ़ और कोरोना पर सियासत करने से बाज नहीं आ रहे हैं नेता. फिर चाहे वो वर्तमान सरकार के नेता हों या नेता प्रतिपक्ष.

बता दें आज नेता प्रतिपक्ष ने अपने सोशल मीडिया के ट्वीटर अकाउंट पर भोजपुरी में एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है “केऽतना दुःख के बात बाऽ की बिहार के किसान भाई लोग के सरकार से गुहार लगावे ख़ातिर डूबऽल खेत में विडीओ बनाये के पऽडऽता। 5 लाख हेक्टेयर भूमि में खड़ी फसल बाढ़ में डूब गऽईऽल बा. हम सरकार से माँग कर रहल बानीऽजा की तुरंत मुआवज़ा देऽके क्षति-पूर्ति करऽल जाए.”

इसका जवाब देते हुए बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने कहा राज्य सरकार अपनी जिम्म्मेदारी को समझती है और उसका निर्वहन तत्परता पूर्वक कर रही है. तेजस्वी के भोजपुरिया स्टाइल के बयान का कोई असर नहीं पड़ने वाला है. भोजपुरी भाषा-भाषी जानते हैं आपके बहुरूपिया चाल और चरित्र को. इतनी ही चिंता है तो सौ-पचास राहत शिविर क्यों नहीं चलाते ? उन्हें मालूम होना चाहिए कि प्राकृतिक आपदा और विपदा के आगे किसी का वश नहीं.

अरविंद सिंह ने कहा कि विधान सभा चुनाव निकट आते देख राजद में तिलमिलाहट है. साथ ही उन्होंने कहा कि “तेजस्वी जी ! आप घबड़ाएं नहीं। जनता आपकी असलियत को जान चुकी है और इस चुनाव में आपका और आपकी पार्टी का सूपड़ा साफ होना तय है”.