सरकारी आवास छोड़ते समय सीएम नीतीश पर जमकर बरसे श्याम रजक

Patna (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार सरकार के पूर्व मंत्री श्याम रजक ने आज अपना सरकारी आवास खाली कर दिया है. इस दौरान वे नीतीश सरकार पर जमकर बरसे और एक के बाद एक कई आरोप लगाए.

श्याम रजक ने कहा कि हमने ऩैतिकता का पालन करते हुए मंत्री और विधायक पद से इस्तीफा देने के बाद आज सरकारी आवास को खाली कर दिया. लेकिन नीतीश कुमार को यह बताना चाहिए कि जब उन्होंने मुख्यमंत्री पद छोड़ा था, तो क्या-क्या सुविधा ली थी.

श्याम रजक ने कहा कि जदयू के तमाम नेता कैसे सरकारी बंगलों में रह रहे हैं. नैतिकता का पालन सरकार को करना चाहिए. उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार में केवल सुशासन की बात होती है, उसका पालन नहीं नहीं होता है.

श्याम रजक ने कहा कि सरकार में शामिल लोग सिर्फ नैतिकता की बात करते हैं, लेकिन हमने हमेशा नैतिकता दिखायी है. पूर्व पीएम चंद्रशेखर हमारे राजनीतिक गुरु और बाबा साहब अंबेडकर हमारे आदर्श है. जब हम बंगले में आये थे, तो तीन पेड़ थे, बाकी सब मैंने लगाये. हमारा पर्यावरण और प्रकृति के प्रति प्रेम और कर्त्तव्य है. दलितों से संबंधित सवाल हमने सरकारी रिपोर्ट के आधार पर उठाए है.

बता दें की बीते दिनों श्याम रजक ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था. वहीं जदयू से निकाले जाने के बाद विधायक पद से इस्तीफा देकर वे राजद में शामिल हो गए.