पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव की तबीयत सामान्य

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | सोमवार सुबह ही खबर आई थी कि वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव की तबियत बिगड़ गई है और वो वेंटिलेटर पर हैं. उन्हें डॉक्टरों की देखरेख में रखा गया है. लेकिन अब खबर आ रही है कि शरद यादव की तबीयत बिलकुल ठीक है.

आपको बता दें कि लोकतांत्रिक जनता दल के मुखिया व पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव को सांस लेने में समस्या आने पर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनके करीबी मुंबई ट्रेड यूनियन के अध्यक्ष राजेंद्र यादव ने बताया है कि शरद यादव की तबीयत अब बिल्कुल ठीक है और वे बिलकुल सामान्य हैं. इसके साथ ही राजेंद्र यादव ने बताया कि राजनीति के धुरंधर समाजवादी नेता शारद यादव बहुत जल्द ही बिहार के राजनीतिक कार्यक्रमों में भाग लेना शुरू कर देंगे. उन्होंने बताया है कि 7 बार लोकसभा और तीन बार राज्यसभा के लिए चुने जाने वाले समाजवादी नेता शरद यादव बहुत जल्द ही बिहार की राजनीतिक में सक्रिय भूमिका निभाएंगे.

शरद यादव बिहार में सत्ताधारी JDU के लम्बे समय तक राष्ट्रीय अध्यक्ष रह चुके है. बाद में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने के बाद उन्होंने लोकतांत्रिक जनता दल का गठन किया था. बता दें कि कुछ दिन पहले जब शरद यादव की तबीयत बिगड़ी थी तो बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी लगातार फोन पर उनका हालचाल लिया था. इसके बाद से ही शरद यादव के जदयू में वापसी के कयास लगने शुरू हो गए थे.