VIP ने अपने चुनाव चिन्ह ‘नाव’ के प्रचार- प्रसार में निकाला शांति जुलूस

पटना (TBN- The Bihar Now डेस्क) | विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के द्वारा गुरुवार को भारी बारिश के बीच अपने चुनाव चिन्ह ‘नाव’ के प्रचार- प्रसार में शांति जुलूस निकाल गया. यह जुलूस युवाओं को बिहार में बदलाव लाने को प्रेरित करने के लिए संतोष सहनी के नेतृत्व में निकाला गया. इसके लिए चुनाव चिह्न ‘नाव’ छाप ब्रांडिंग गाड़ी का इस्तेमाल किया गया.

इस जुलूस को पटना के फ्रेजर रोड स्थित हेड ऑफिस से सैकड़ो वाहन के साथ भट्टाचार्य रोड, कदमकुआं, लोहानीपुर, राजेंद्र नगर पुल, मलाई पकरी से कॉमर्स कॉलेज, बहादुरपुर, राजेंद्र नगर स्टेडियम, मछुआ टोली,उपरी पीरबहोर, गांधी मैदान पटना राजापुर पुल होते हुए दीघा तक निकाला गया. जहाँ रास्ते में कई जगह यात्रा का भव्य स्वागत भी किया गया.

शांति जुलूस के इस मौके पर संतोष सहनी ने कहा कि बिहार को अब नया और युवा नेतृत्व चाहिए, जो सिर्फ महागठबंधन ही दे सकता है. एक ऐसा नेतृत्व जो युवाओं को रोजगार दे. बिहार को नये विजन के साथ विकास के पथ पर लेकर जाये.

सहनी ने कहा कि विकासशील इंसान पार्टी आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी जी के नेतृत्व में बिहार में बदलवा लाने के लिए लगातार काम कर रही है. वे बिहार में पिछड़े समाज के युवाओं के नेता हैं. उनके निर्देशानुसार ही विकासशील इंसान पार्टी के द्वारा आज यह शांति मार्च निकला गया.

इस मौके पर पार्टी के युवा नेता संतोष सहनी, आनंद मधुकर यादव, विकासशील छात्र मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष विकास बॉक्सर, पटना जिलाध्यक्ष अर्जुन सहनी,पटना जिला युवा अध्यक्ष नागेंद्र सहनी, पटना साहिब विधानसभा अध्यक्ष विकास यादव, आदित्य सहनी, नीतीश कुमार, प्रदुमन बेलदार, शशि रंजन कुमार,मनोज साहनी उर्फ लवली सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे.

error: Content is protected !!