ब्रेकिंग: शहाबुद्दीन के बेटे के काफिले का एक्सीडेंट, ओसामा पूरी तरह सुरक्षित

गोपालगंज / सिवान (TBN – The Bihar Now डेस्क)| ओसामा शहाब के काफिले का रविवार की रात गोपालगंज के थावे के पास एक्सीडेंट हो गया. ओसामा सिवान के दिवंगत बाहुबली सांसद मो शहाबुद्दीन के बेटे हैं. ओसामा का यह काफिला गोपालगंज जिला में एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वापस क्यूट रहा था.

बताया जा रहा है कि ओसामा के काफिले की कुल चार गाड़ियां आपस में टकरा गईं. इस हादसे में ओसामा के लगभग 6 समर्थक घायल हो गए हैं. सभी घायलों का एक निजी अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. वैसे इस एक्सीडेंट में ओसामा को चोट नहीं लगी तथा वे पूरी तरह सुरक्षित हैं.

गोपालगंज से लौट रहे थे ओसामा

इस सड़क घटना के बारे में बताया जा रहा है कि ओसामा अपने समर्थकों के एक लंबे काफिले के साथ गोपालगंज जिला में एक कार्यक्रम में शिरकत करने गए थे. वहां से कार्यक्रम खत्म होने के बाद वे अपने पिता के करीबी दोस्त टुन्ना गिरि से मिलने उनके घर भी पहुंचे थे.

दूसरी गाड़ी आ गई थी काफिले के बीच में

टुन्ना गिरि से मुलाकात कर जब वह वापस सिवान आ रहे थे तभी गोपालगंज के थावे के पास काफिले में चल रही गाड़ियों के बीच दूसरी गाड़ी आने से काफिले की गाड़ी अनियंत्रित हो गईं. इसके बाद एक-एक कर चार गाड़ियां आपस में टकरा गईं जिसमें ओसामा के करीब आधा दर्जन समर्थक घायल हो गए. सबको स्थानीय लोगों के सहयोग से इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया.

आप यह भी पढ़ेंएनटीपीसी लगातार 15वें वर्ष देश की टॉप-50 कंपनियों में शामिल

बता दें कि शहाबुदीन के निधन के बाद से उनके पुत्र ओसामा से मिलने के लिए लगातार नेताओं के आने का सिलसिला जारी है. इसी क्रम में ओसामा 40 दिन पूरा होने के बाद सिवान से बाहर निकलकर मो. शहाबुदीन के करीबी लोगों से मुलाकात कर रहे हैं और राजनीतिक गतिविधियों पर विचार विमर्श कर रहे हैं.

बीते दिनों ओसामा छपरा के पूर्व बाहुबली सांसद प्रभुनाथ सिंह से भी छपरा जाकर मुलाकात की थी और आज (रविवार) शहाबुदीन के करीब गोपालगंज निवासी टुन्ना गिरी से भी मिलने गोपालगंज पहुंचे.
(सौ:एबीपी)