BJP को बड़ा झटका, वरिष्ठ नेत्री ने थामा कांग्रेस का हाथ

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | अभी अभी BJP से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ बीजेपी (BJP) की वरिष्ठ महिला नेत्री ने बीजेपी का दामन छोड़ कांग्रेस का हाथ थाम लिया है.

दरअसल चुनाव में टिकट नहीं मिलने से नाराज चल रहे नेताओं में असंतोष तो देखा ही जा रहा है, लेकिन पार्टी में सम्मान नहीं मिलने के बाद बीच चुनावी समर में पाला बदलकर दूसरे दल को मजबूती प्रदान करने से भी कई नेता नहीं चूक रहे हैं. इसी कड़ी में BJP की वरिष्ठ नेत्री वीणा शाही और उनकी बेटी विदिशा ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है. कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने वीणा शाही और उनकी बेटी विदिशा शाही को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई. उन्होंने कहा कि वीणा शाही के कांग्रेस में आने से महागठबंधन को मजबूती मिलेगी.

इस मौके पर चर्चा करते हुए कांग्रेस के महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि बिहार में अपराध के मामलों में 150 प्रतिशत तक की बढ़ोतरी हुई है. नीतीश सरकार राज्य में होने वाले अपराध में तो शामिल है ही, साथ ही वह अपराधियों को सरंक्षण देने में भी पीछे नहीं रहती हैं.

सुरजेवाला ने कहा कि नीतीश खुद को सुशासन बाबू कहते हैं, लेकिन वो नीतीश कुमार नहीं बल्कि अपराध कुमार हैं. सुरजेवाला ने सुशील मोदी को दुशील मोदी बताया है. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय रिकार्ड के मुताबिक बिहार में महिलाओं व बच्चों के अपहरण में तेजी से इजाफा हुआ है. बिहार में हत्याओं का तांडव भी जारी है. एक जानकारी के मुताबिक पिछले 14 सालों में नीतीश सरकाार में 1 लाख से अधिक दंगे हुए हैं. रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि बिहार चुनाव में नीतश कुमार और सुशील मोदी को अपने कार्यों को जनता के बीच बताना चाहिए और सच के आंकड़े पेश करने चाहिए ताकि बिहार की जनता को चुनाव में अपना सही प्रतिनिधि चुनने में आसानी हो सके.