3 बजे हो जायेगा NDA में सीटों का ऐलान

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | आज दोपहर 3 बजे NDA अपने सीटों का एलान करने जा रही है. दोपहर बाद तीन बजे एनडीए का संयुक्त पीसी होगा. उस समय जेडीयू-बीजेपी संयुक्त रूप से सीटों और अपने उम्मीदवारों का ऐलान करेंगे.

आपको बता दें कि इसके पहले भी कई बार संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस को लेकर अनऑफिसियल जानकारी दी गई थी लेकिन सीटों पर बात नहीं बनने की वजह से सीटों का ऐलान नहीं हो सका. जानकार बताते हैं कि लास्ट ऑवर तक JDU और BJP के बीच कई सीटों पर जिच कायम थी. BJP और JDU के नेता आज सुबह से ही फसे पेंच को निकालने की कोशिश में लगे हैं. दिल्ली से पटना लौटे बिहार BJP प्रभारी भूपेंद्र यादव और JDU के नेता से ही बैठक कर रहे थे.

साथ ही आपको बता दें NDA में LJP और JDU के बीच खींचातानी को लेकर सीट बटवारें में बार बार रुकावट आ रही थी. LJP लगातार ज्यादा सीटों की मांग कर रहा था वहीं BJP और JDU को LJP के इन मांगो से खासा परेशानी हो रही थी. BJP से चिराग पासवान को ये साफ़ कर दिए था कि उन्हें 25 सीटों से ज्यादा नहीं मिले लकिन चिराग पासवान लगातर 30 सीटों की मांग कर रहे थे. इन सभी उलझनों के बीच आज 3 बजे साफ हो जायेगा कि किसके खेमे में कितनी सीट आई है.

देखना दिलचस्प होगा कि तीन बजे BJP और JDU के नेता आधिकारिक तौर पर सीटों का ऐलान करते हैं या फिर ऐन वक्त पर समय परिवर्तित करते हैं.