पीएम मोदी के बाद मायावती पहुंची सासाराम

सासाराम (TBN – The Bihar Now डेस्क) | BSPA सुप्रीमो मायावती ने आज रोहतास जिला के करगहर में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने करगहर के BSPA प्रत्याशी उदय प्रताप सिंह के लिए वोट मांगे. मायावती ने RJD तथा BJP पर प्रहार करते हुए कहा कि आज जिसको देखो वही नौकरी देने की बात कर रहा है.

RJD ने बिहार में डेढ़ दशक से अधिक समय तक सरकार चलाने का काम किया. वहीं पिछले 15 सालों से सीएम नीतीश कुमार BJP से मिल कर सरकार चला रहे हैं. ऐसे में दोनों के 15-15 सालों के शासन काल में बेरोजगारों की याद नहीं आई, लेकिन अब जब चारों ओर हाहाकार मच गया तो इन्हें रोजगार देने की बात दिमाग में आई है.

मायावती ने कहा कि इन लोगों को जब सत्ता मिली तो लोगों को नौकरी क्यों नहीं दी? आज कोई 10 लाख नौकरी बांट रहा है तो कोई 19 लाख नौकरी देने की बात कर रहा है. यह सरासर चुनावी वायदे हैं, जो कभी पूरे होने को नहीं है.

उन्होंने उपेंद्र कुशवाहा को मुख्यमंत्री का उम्मीदवार बताया. बता दें कि करगहर के जगजीवन स्टेडियम में बसपा सुप्रीमो मायावती ने करगहर के BSPA प्रत्याशी उदय प्रताप सिंह के लिए चुनावी सभा की. सभा में RLSP सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा भी शामिल हुए.