Politicsफीचर

दलितों के लिए जहर है संजय निषाद : मुकेश सहनी

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| निषाद पार्टी के प्रमुख संजय निषाद की आलोचना करते हुए शुक्रवार को विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्य के मंत्री मुकेश सहनी कहा कि संजय दलितों के लिए जहर है.

एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए मुकेश सहनी ने कहा, “संजय निषाद उत्तर प्रदेश में निषाद समुदाय को गुमराह कर रहे हैं. वह एक पार्टी नहीं बल्कि एक व्यवसाय चला रहे हैं. वह चुनाव से ठीक पहले राजनीतिक दलों को ब्लैकमेल करते हैं. 2018 में, उन्होंने समाजवादी पार्टी को ब्लैकमेल किया और अपने बेटे को इसके टिकट से सांसद बनाया. उन्होंने 2019 में अपने एक बेटे को भाजपा के टिकट से सांसद बनाया. वह लोगों के लिए नहीं बल्कि पैसे के लिए लड़ रहे हैं. वह दलितों के लिए जहर हैं. वह हिंसा की बात करते हैं. वह सच्चे निषाद नहीं हो सकते.”

“हम उत्तर प्रदेश चुनाव लड़ेंगे. अभी तक हमने 165 सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है. चुनाव में हमारा नारा है ‘आरक्षण नहीं तो गठबंधन नहीं’ (यदि आरक्षण नहीं दिया गया तो कोई गठबंधन नहीं होगा). सहनी ने कहा कि संजय निषाद ने हमें जान से मारने की धमकी दी है, लेकिन हम किसी से नहीं डरते.

Also Read| राजधानी में स्वाइन फ्लू ने दी दस्तक, एक की हुई मौत

बता दें, संजय सहनी की निषाद पार्टी ने घोषणा की है कि वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ गठबंधन में 2022 में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ेगी.

तेजस्वी के पास निश्चित रूप से है काला धन

राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव द्वारा गरीब महिलाओं को कथित रूप से पैसे बांटने के बारे में पूछे जाने पर मंत्री ने कहा, “लोगों को एक-दूसरे की मदद करनी चाहिए. लेकिन यह पंचायत चुनाव से पहले आचार संहिता का उल्लंघन है. लेकिन तेजस्वी यादव के पास बहुत पैसा है, बहुत बेनामी संपत्ति है. वह ऐसा करके सत्ता में आना चाहते हैं. वह पैसा नहीं कमाते हैं तो निश्चित रूप से ये सभी काला धन हैं.” बताते चलें, अभी मुकेश सहनी भाजपा-जदयू के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के घटक हैं.