बिहार एमएलसी चुनाव में बीजेपी 12 सीटों पर लड़ेगी – संजय जायसवाल

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| बिहार में भाजपा और जद(यू) के बीच ‘सब ठीक है’ बताते हुए, राज्य भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल (State BJP President Sanjay Jaiswal) ने रविवार को कहा कि पार्टी बिहार में आगामी एमएलसी चुनावों में 12 सीटों (Sanjay Jaiswal said BJP will contest 12 seats in Bihar MLC elections) पर चुनाव लड़ेगी. संजय जायसवाल ने कहा, “जद(यू) के साथ किसी भी सीट पर कोई मुद्दा नहीं है. बीजेपी एमएलसी चुनाव में 12 सीटों पर चुनाव लड़ेगी.”

भाजपा जिन 12 सीटों पर एमएलसी चुनाव लड़ेगी उनमें औरंगाबाद भी शामिल है.

जद(यू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह (JD-U National President Lalan Singh) द्वारा लखीसराय जिले के सभी भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को जद(यू) में शामिल कर लेने के सवाल पर जायसवाल ने कहा कि यह एक गलत परंपरा शुरू हो गई है. उन्होंने कहा कि यदि हम चाहें तो हर दिन 50 जद(यू) के कार्यकर्ताओं को बीजेपी में ला सकते हैं.

यह भी पढ़ें| भागलपुर ब्लास्ट: महीनों से अवैध पटाखा निर्माण का चल रहा था काम

बता दें, भारत निर्वाचन आयोग ने पिछले बुधवार को घोषणा की थी कि बिहार में विधान परिषद की 24 सीटों के लिए चुनाव 4 अप्रैल को होंगे और मतों की गिनती 7 अप्रैल को होगी. वहीं, विधान परिषद चुनाव की अधिसूचना 9 मार्च को जारी की जाएगी.

जिन निर्वाचन क्षेत्रों में परिषद चुनाव के लिए मतदान होने हैं, वे हैं: पटना, नालंदा, गया-सह-जहानाबाद-सह-अरवल, औरंगाबाद, नवादा, भोजपुर-सह-बक्सर, रोहतास-सह-कैमूर, सारण, सीवान, गोपालगंज, पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, मुजफ्फरपुर, वैशाली, सीतामढ़ी-सह-शिवहर, दरभंगा, समस्तीपुर, मुंगेर-सह-जमुई-सह-लखीसराय-सह-शेखपुरा, बेगूसराय-सह-खगड़िया, सहरसा-सह-मधेपुर-सह-सुपौल, भागलपुर-सह-बांका, मधुबनी, पूर्णिया-सह-अररिया-सह-किशनगंज और कटिहार.