बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने किया प्लाज़्मा डोनेट

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | प्रधानमंत्री के 70वें जन्मदिन के मौके पर देशभर में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा सेवा मनाया जा रहा है. प्रधानमंत्री के जन्मोत्सव के मद्देनजर देश के अलग-अलग हिस्सों में कई तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. इसी के तहत बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने पटना में प्लाज़्मा डोनेट किया.

सेवा सप्ताह के तहत मंडल से लेकर बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने कार्यक्षेत्र में सेवा का अलग अलग काम कर रहे हैं. BJP कार्यकर्ता अस्पताल में फूल वितरण, बच्चों को पुस्तक उपलब्ध कराना और रक्तदान जैसे अनेक कार्य हर जगह कर रहे हैं. 14 से 20 सितम्बर तक चलने वाले देशव्यापी ‘सेवा सप्ताह’ अभियान के तहत पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभी संगठनात्मक इकाइयों और कार्यकर्ताओं को अलग-अलग सेवा गतिविधियां आयोजित करने का निर्देश दिया है.

बिहार में भी सारे BJP कार्यकर्ता कल से ही अलग-अलग सेवा का काम कर रहे हैं. उधर आज बिहार BJP के अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन के मौके पर पटना एम्स गए और वहां जाकर प्लाज्मा डोनेट किया. इस मौके पर उन्होंने प्रधानमंत्री को जन्मदिन की शुभकामना दी.

आपको बता दें कोरोना काल में अलग-अलग देश वैक्सीन बनाने का प्रयास कर रहे है वही कोरोना से लड़ने के लिए अभी तक सबसे ज्यादा कारगर कोरोना से रिकवर हुए लोगो के प्लाज़्मा को माना जा रहा है.