CAA, NRC और NRP देश के लिए जरूरी – साइना नेहवाल

नई दिल्ली- भारत भर में CAA, NRC,और NRP को लेकर एक वर्ग लगातार प्रदर्शन में जुटा हुआ है और दिल्ली के शाहीन बाग़ में अभी भी इसको लेकर लोग प्रदर्शन कर रहे हैं। जहाँ विपक्ष एवं विशेष समुदाय के लोगों का इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी है और विरोध प्रदर्शन कर रहे लोग इस कानून को अपने खिलाफ साजिश मान रहे हैं। वहीं जो लोग इसके पक्ष में हैं वो इस कानून का लागू होना देश के लिए उपयोगी मान रहे हैं।

हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुई स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA), नागरिकों के राष्ट्रीय रजिस्टर (NRC) और नैशनल पॉपुलेशन रजिस्टर (NRP) का समर्थन करते हुए कहा है कि “ये देश के लिए जरूरी मुद्दे हैं। लोग इस बात को जल्द समझ जाएंगे।’

ओलिंपिक ब्रॉन्ज मेडलिस्ट एवं पूर्व वर्ल्ड नंबर वन बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने आगे कहा “मैं खिलाड़ी हूं। खेल में मैं अपना शत-प्रतिशत प्रदर्शन कर रही हूं। राजनीति मेरे लिए नई है और जब तक मैं फिट रहूंगी खेलती रहूंगी। राजनीति का फिलहाल मुझ पर कोई दबाव नहीं है। मैं माननीय पीएम को पसंद करती हूं। उनकी वजह से ही मैंने राजनीति में आने का फैसला किया।

Advertisements