पटना सिटी के विकास के लिए सरकार कृतसंकल्पित

पटना (संदीप फिरोजाबादी की रिपोर्ट) | बिहार जन संवाद कार्यक्रम के तहत राज्य के पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव ने बिहार प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के साथ वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के माध्यम से अपने क्षेत्र पटनासाहिब विधानसभा की जनता और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पटना सिटी के विकास के लिए सरकार कृतसंकल्पित है और विकास के लिए धन की कोई कमी नहीं है.

इसके साथ ही मंत्री नंद किशोर यादव ने बताया कि आज विश्व के लोकप्रिय नेता और देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेन्द्र मोदी जी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम के 66वें एपीसोड का प्रसारण पटना साहिब विधानसभा क्षेत्र के हाजीगंज स्थित अरोड़ा हाउस में उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ सुना.

नंद किशोर यादव ने बताया कि ‘मन की बात’ कार्यक्रम के दौरान  प्रधानमंत्री जी ने कहा कि कोरोना से बचाने के साथ-साथ देश की अर्थव्यवस्था को भी गतिशील रखना है, इसलिए चरणबद्ध तरीके से अनलाॅक शुरू हो चुका है, लेकिन हमें अब पहले से कहीं ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है. प्रधानमंत्री जी का कार्यक्रम ‘मन की बात’ सही मायने में ‘जन- जन की बात’ बन गया है

नंद किशोर यादव ने कहा कि 2020 के छः महीने भले ही अच्छे नहीं रहे, लेकिन उम्मीद है कि अगले छह महीने अच्छे रहेंगे. प्रधानमंत्री जी ने देश के गौरवशाली अतीत की याद दिलाते हुए कहा कि भारत ने हमेशा चुनौतियों को अवसर में बदला है. इस बार भी आत्मनिर्भर बनकर देश आगे बढ़ेगा.

पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव ने  कार्यक्रम को लेकर कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश-विदेश में लोकप्रिय रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ में विस्तारपूर्वक अपनी बातें रखकर देशवासियों को लाभान्वित किया. प्रधानमंत्री जी के इस अनूठे कार्यक्रम को सुनने के लिए लोगों को बड़ी बेसब्री से महीने के अंतिम रविवार का इंतजार होता है