आरजेडी का लगातार दूसरे दिन महंगाई के विरुद्ध हल्ला बोल

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| सोमवार को लगातार दूसरे दिन मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता और कार्यकर्ता बढ़ती महंगाई के विरुद्ध सरकार के खिलाफ हल्ला बोला. सड़कों पर उतर कर पार्टी नेता व कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया.

राजद के कार्यकर्ताओं द्वारा राज्य के लगभग सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन किया गया. इस दौरान उनके द्वारा केंद्र तथा राज्य के खिलाफ में जमकर नारेबाजी की गई. उनके द्वारा कई जगहों पर टमटम और बैलगाड़ी के साथ प्रदर्शन भी किया गया.

इधर राजधानी पटना में नेता प्रति[पक्ष एवं राजद नेता तेजस्वी यादव ने भी बढ़ती महंगाई के खिलाफ सरकार पर जोरदार हमला बोला. तेजस्वी ने कहा कि आज हर तरफ महंगाई है. गरीब, मध्यम वर्ग के लोग और किसान परेशान हैं. ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी का असर किसानों पर पड़ रहा है. लोग धैर्य खो रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमने इस मुद्दे पर हर जिला मुख्यालय में विरोध प्रदर्शन करने का फैसला किया है.

तेजस्वी ने कहा कि अच्छे दिनों वाली रिकॉर्ड तोड़ महंगाई के ख़िलाफ रविवार को बिहार के सभी प्रखंडो में कार्यक्रम अति सफल रहा. इसके लिए तेजस्वी ने पार्टी के एक-एक कार्यकर्तासभी का दिल की गहराइयों से धन्यवाद दिया.

सोमवार को उन्होंने कहा कि आज प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर महंगाई के ख़िलाफ हल्ला बोला जा रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि जनहित के मुद्दों पर विपक्ष ढूँढने वाले बिहार आएँ.

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि आज जहां महंगाई ने जनता की रीढ़ तोड़ दी और लोग भूख से मर रहे हैं, वहीं सरकार बेफिक्र है.

आप यह भी पढ़ें – हिना खान और राहत काज़मी की बहुप्रतीक्षित फिल्म “लाइन्स” स्ट्रीमिंग को तैयार

उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी सड़क से लेकर सदन तक महंगाई के मुद्दे को उठाएगी. सरकार पर कटाक्ष करते हुए तेजस्वी ने कहा कि अच्छे दिनों वाली रिकॉर्ड तोड़ महंगाई के खिलाफ रविवार को बिहार के सभी प्रखंडों में कार्यक्रम अति सफल रहा. सोमवार को प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर महंगाई के खिलाफ हल्ला बोला जा रहा है.

बाढ़ (अखिलेश्वर कु सिन्हा)| महंगाई के खिलाफ बाढ़ अनुमंडल में भी धरना का आयोजन किया गया. रविवार को बाढ़ जिला राजद कार्यालय पंडारक प्रखंड में एक दिवसीय धरना का आयोजन किया गया. इसका नेतृत्व प्रखंड अध्यक्ष ईश्वर पासवान ने किया.

इस धरना में अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष परशुराम प्रसाद, बाढ़ राजद जिला के प्रवक्ता मिथिलेश यादव के साथ सैकड़ों की तादाद में राजद कार्यकर्ता नेता ने भाग लिया. राजद प्रवक्ता मिथिलेश यादव ने कहा कि सोमवार को बाढ़ जिला कमेटी की ओर से बाढ़ एसडीएम के कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन किया जाएगा.