RJD विधायक भी कोरोना संक्रमित

पटना (TBN रिपोर्ट) | बिहार में राजनीतिक पार्टियों के नेताओं का कोरोना वायरस से संक्रमित होने का सिलसिला लगातार जारी है. मिली खबर के अनुसार आज पूर्वी चंपारण के ढ़ाका से राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के विधायक फैसल रहमान के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की गयी है. इस बारे में खुद राजद विधायक फैसल रहमान ने ये जानकारी देते हुए बताया है कि वे कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं. इसके साथ ही राजद विधायक के चार सहयोगियों के भी कोरोना संक्रमित होने की आशंका जताई जा रही है.

फैसल रहमान का ट्वीट

राजद विधायक के करीबियों ने बताया है कि फैसल रहमान और उनके चार सहयोगियों को पिछले कुछ दिनों से बुखार के साथ खांसी-सर्दी की शिकायत होने के बाद सभी की कोरोना की जांच करवाई गयी. जिसमे फिलहाल विधायक फैसल रहमान की रिपोर्ट आयी है और वे कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. अभी उनके चार सहयोगिय़ों की रिपोर्ट आना बाकी है.

बताया जा रहा है कि विधायक फैसल रहमान ने पटना स्थित अपने आवास पर खुद को और अपने चार सहयोगिय़ों को भी आइसोलेट कर लिया है. सबसे बड़ा सवाल ये है कि विधायक पिछले कुछ दिनों में कितने लोगों के संपर्क में आये थे. अब राजद विधायक के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद ये चिंता का विषय बन गया है.