लालू से मिलने जा रहे आरजेडी नेता विजेंद्र यादव की सड़क हादसे में मौत

Patna (TBN – The Bihar Now डेस्क) | लालू प्रसाद यादव से मिलने रांची जा रहे राजद नेता विजेंद्र यादव समेत दो लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई. एक की हालत गंभीर है जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना हजारीबाग के बरही के पास हुई है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिजनों को फोन कर घटना की जानकारी दी है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पूर्व जिला पार्षद और राजद नेता विजेंद्र यादव महिषी विधानसभा क्षेत्र से टिकट चाह रहे थे. तीन दिन पहले पटना भी गए थे, लेकिन राजद के बड़े नेताओं से मुलाकात नहीं हो सकी. इसके बाद वे दो लोगों के साथ सड़क मार्ग से लालू से मिलने रांची जा रहे थे. बताया जा रहा है कि रविवार सुबह करीब चार बजे हजारीबाग के पास उनकी गाड़ी पलट गई. गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

हादसे में सौरबाजार के जोगिन्द्र राम की भी मौत हो गई. मकुना के छोटेलाल यादव की हालत गंभीर है जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि चाटा घोटाले में सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद अभी रांची के होटवार जेल में बंद हैं और रिम्स में उनका इलाज चल रहा है. पिछले दिनों तेजप्रताप ने भी रिम्स में जाकर लालू से मुलाकात की थी.

Advertisements