खिलौना हेलीकॉप्टर लेकर विधानसभा पहुंचे RJD नेता

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| शुक्रवार को राजद विधायक डॉ. मुकेश रोशन बैटरी से चलने वाला खिलौना हेलीकॉप्टर लेकर (RJD MLA Dr. Mukesh Roshan reached Bihar assembly with a toy helicopter) विधानसभा पहुंचे. इस खिलौने के माध्यम से उन्होंने अवैध शराब व्यापार का पता लगाने के लिए बिहार सरकार द्वारा हेलीकाप्टरों के इस्तेमाल की पहल का मजाक उड़ाया.

महुआ सीट से राजद विधायक डॉ मुकेश रौशन (RJD MLA from Mahua, Dr Mukesh Raushan) हाथ में खिलौना हेलीकॉप्टर लेकर विधानसभा पहुंचे. रौशन ने मीडिया के सामने बिहार सरकार की पहल का मजाक उड़ाते हुए कहा, “यह बिहार की डबल इंजन सरकार का हेलीकॉप्टर है जो शराब की तलाश में है”.

उन्होंने कहा कि पिछले सत्र के दौरान विधानसभा परिसर में शराब की बोतलें पाई गई थी. उन्होंने मजाक उड़ाते हुए कहा कि वह विधानसभा परिसर में शराब की तलाश के लिए खिलौना हेलीकॉप्टर लेकर आए हैं. रौशन ने आरोप लगाया कि राज्य में शराबबंदी के बावजूद हर जगह शराब आसानी से उपलब्ध है.

डॉ कौशल ने कहा कि पिछले 6 सालों से राज्य में शराबबंदी है, उसके बावजूद शराब का धंधा लगातार चल रहा है. आखिर कौन लोग शराबबंदी में भी इसका कारोबार कर रहे हैं. उन्होंने आरोप लगते हुए कहा कि शराब का अवैध धंधा करने वालों को सत्ता के लोगों का संरक्षण मिल हुआ है.

बता दें, शुक्रवार से बिहार विधानमंडल का बजट सत्र 2022 शुरू हुआ. सत्र के पहले ही दिन से विपक्ष सरकार पर हमलावर दिख रहा है. इसी कड़ी में आरजेडी ने शुक्रवार को कानून-व्यवस्था और शराबबंदी को लेकर नीतीश सरकार को घेरने की कोशिश की.