बाहुबली की पत्नी को टिकट देकर राजद ने किया रघुवंश बाबू का अपमान: सुशील मोदी

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | आज गुरुवार की सुबह सियासत तब गरमाई जब RJD ने रामा सिंह को अपने खेमे में शामिल कर लिया. इसके बाद विपक्ष का गुस्सा तब फूटा जब खबर आई कि रामा सिंह की पत्नी को भी RJD ने शामिल कर लिया गया है. इस मामले में सुशील मोदी ने ट्वीट कर आरजेडी पर कटाक्ष किया है.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि ‘देश के लाखों गरीबों को मनरेगा जैसी योजना देने वाले रघुवंश प्रसाद सिंह का राजद ने इतना अपमान किया कि उन्हें एम्स के बेड से ही पार्टी से अपना इस्तीफा भेजना पड़ा था. लालू प्रसाद उन्हें मनाने में विफल रहे.

आगे उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि वे जिस बाहुबली को पार्टी में शामिल करने के खिलाफ अंतिम सांस तक लड़े, उसकी पत्नी को टिकट देकर राजद ने रघुवंश बाबू के आदर्शों और गरीबों के सम्मान पर दबंगई का बुलडोजर चला दिया.

आपको बता दें कि रघुवंश प्रसाद सिंह अपने अंतिम समय में अपनी ही पार्टी, RJD से खासे नज़र चल रहे थे. और इसी नाराज़गी के बीच उनका निधन हो गया. रघुवंश बाबू RJD में रामा सिंह की एंट्री की बात से नाराज़ थे. फिर भी उनके मरणोपरांत बुधवार देर रात तेजस्वी यादव ने रामा सिंह को अपनी पार्टी में शामिल कर लिया. और अब RJD के रमा सिंह की पत्नी को टिकट देने के बाद RJD पर सबका गुस्सा फुट रहा है.