RJD ने सत्ता या विपक्ष में रहकर अपना ही पोषण किया है – अंजुम आरा

फुलवारी शरीफ(TBN रिपोर्ट) | बिहार में नीतीश सरकार पर ट्विटर के जरिये हमलों की बौछार करने वाले राजद के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर पलटवार करते हुए जनता दल यूनाइटेड (जदयू) प्रदेश प्रवक्ता अंजुम आरा ने कहा कि विपक्ष को जब भी मौका मिला है उसने अपना ही पोषण किया है, चाहे वह सत्ता में रहे हों या विपक्ष में. इस आपदा में भी उनका पूरा प्रयास अपना ही पोषण करना है.

जदयू प्रदेश प्रवक्ता अंजुम आरा ने कहा कि एक तरफ जहां नेता प्रतिपक्ष 50 दिन स्वयं प्रवासी बन लगातार झूठा एवं भ्रामक बयान देकर बिहार की जनता का मनोबल तथा उनकी इच्छा शक्ति को तोड़ने एवं गुमराह करने की पूरी कोशिश करते रहे. वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोरोना संक्रमण की चुनौतियों को स्वीकार कर कुशल एवं व्यवस्थित प्रबंधन करते हुए अपने प्रवासी छात्रों एवं श्रमिकों को वापस लाने के लिए केंद्र से बेहतर समन्वय स्थापित कर विशेष ट्रेनों एवं बसों के माध्यम से 6 लाख 10 हजार इच्छुक प्रवासियों को लाने में सफल रहे हैं.

अंजुम आरा ने कहा कि आज हमारे प्रवासी रेल एवं अन्य वाहनों से सीधे अपने जिला क्वारंटाइन सेंटर जा कर क्वारंटाइन हो रहे हैं, जहां पर उनके रहने, खाने एवं सोने के साथ ही उनकी सहूलियतों का उत्तम प्रबंध किया गया है. यहीं नहीं रमजान के पवित्र महीना को लेकर सरकार ने रोजेदार प्रवासियों के लिए भी क्वारंटाइन सेंटर में नमाज, इफ्तार एवं सेहरी का प्रबंध किया है. जबकि विपक्ष की रसोई अपने राजनीतिक पोषण के लिए एवं बिहार की जनता के साथ छलावा है.