गोपालगंज हत्याकांड में JDU विधायक को क्लीन चिट; भड़की RJD

पटना (TBN रिपोर्ट) | बिहार के गोपालगंज जिले के हथुआ थाने के रूपनचक गांव में 24 मई की रात एक ही परिवार के तीन सदस्यों जिसमे पिता, मां व भाई की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गयी थी. हत्या के मामले में पुलिस के द्वारा बढ़ी कार्रवाई करते हुए जिला परिषद अध्यक्ष मुकेश पांडेय व उनके पिता सतीश पांडेय को गिरफ्तार कर लिया गया था. गिरफ्तार जिला परिषद अध्यक्ष मुकेश पांडेय कुचायकोट विधानसभा क्षेत्र के जदयू विधायक अमरेन्द्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय के भतीजा हैं. वहीं सतीश पांडेय उनके बड़े भाई हैं.

इस हत्या काण्ड में अमरेंद्र पप्पू पांडे को क्लीन चिट मिलने के बाद जदयू विधायक अपने विधानसभा क्षेत्र में 26 जुलाई से ‘आपका विधायक आपके द्वार’ कार्यक्रम शुरू करते हुए 26 जुलाई को कुचायकोट और 27 जुलाई को पंचदेवरी में रोड शो कर रहे हैं.

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने इस रोड शो को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर कहा है कि;

बता दें बिहार के गोपालगंज में हुई इस घटना में बाहुबली सतीश पांडेय, कुचायकोट से जदयू विधायक अमरेन्द्र पांडेय उर्फ पप्पू पांडे और सतीश पांडे के पुत्र व जिला परिषद के अध्यक्ष मुकेश पांडेय का हाथ बताया जा रहा था. यह बयान खुद हमले में घायल जेपी यादव ने दिया था, जिनके परिवार के तीन सदस्यों की मौत इस बर्बर जनसंहार में हुई थी.

Advertisements