आइसोलेशन सेन्टर की व्यवस्था एवं सुविधा की समीक्षा बैठक

पटना (संदीप फिरोजाबादी की रिपोर्ट) | बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने स्वास्थ्य विभाग के प्रधानसचिव, राज्य स्वास्थ्य समिति के कार्यपालक निदेशक एवं अन्य उच्च अधिकारियों के साथ आइसोलेशन सेन्टर की व्यवस्था एवं सुविधा के सम्बंध में समीक्षा बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

इसके साथ ही स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एवं भाजपा के सभी विधायक एवं विधान पार्षदों के साथ वर्चुअल बैठक कर कोरोना समस्या पर विचार विमर्श भी किया.

बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण से लड़कर ठीक होने वाले मरीजों के आंकड़ों के बारे में बताते हुए स्वास्थ्य मंत्री कहा कि बिहार में पिछले 24 घंटे में 514 कोरोना संक्रमित स्वस्थ हुए हैं. इसके साथ ही अब तक राज्य में कुल 13,533 कोरोना संक्रमित स्वस्थ हो चुके हैं.

स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने राज्य में कोरोना जांच के आंकड़ों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि बिहार में आज 10052 कोरोना सैम्पलों की जांच हुई.  राज्य में अब अभी कुल 6482 कोरोना के एक्टिव केस हैं. इसके साथ ही अब तक बिहार में कुल लगभग 3,40,000 से अधिक कोरोना सैंपलों की जांच की जा चुकी है.