बिहार में कांग्रेस एक पिछलग्गू पार्टी है- रामकृपाल यादव

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | राजनितिक गलियारों में लगातार पार्टियां एक दूसरे के ऊपर बयानबाज़ी कर रही है. इसी बीच बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव ने कांग्रेस के ऊपर निशाना साधा है. उन्होंने हमला करते हुए कहा है कि बिहार में कांग्रेस लाख हाथ पैर मार ले लेकिन उसे कुछ भी हासिल नहीं होगा. रामकृपाल यादव ने बिहार में महागठबंधन की सरकार बनाने का दावों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बिहार में कांग्रेस का अस्तित्व क्या है यह किसी से छिपी नहीं है. बिहार में कांग्रेस एक पिछलग्गू पार्टी है.

राहुल गांधी के वर्चुअल रैली पर टिपण्णी

वहीं राहुल गांधी द्वारा किये गए वर्चुअल रैली को लेकर रामकृपाल यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी एड़ी-चोटी का जोर लगाकर देख लिए, जनता ने उनका साथ नहीं दिया. अब बिहार में विधानसभा चुनाव होना है. ऐसे में वो वर्चुअल रैली करे या कोई दूसरा उपाए जनता साथ नहीं देने वाली है.

तेजस्वी यादव पर हमला

सांसद रामकृपाल यादव ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव द्वारा बाढ़ पीड़ितो के बीच जाने के तस्वीरों पर भी पलटवार करते हुए कहा कि विपक्ष को बाढ़ पीड़ितो का दर्द बांटने से कोई मतलब नहीं है. उन्हें तो केवल अपना फोटों खिचवाने से मतलब है. जो लोग दिखावा करते है उन्हें दूसरों पर आरोप लगाने का कोई हक नहीं है.

सांसद रामकृपाल यादव ने केन्द्र और बिहार सरकार के कार्यो की प्रशंसा करते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार अपने कर्तव्यों का निर्वहन कर रही है. चीन का मुद्दा हो या फिर कोरोना से जंग लड़ने की बात, दोनों ही मोर्चे पर केन्द्र सरकार सफल रही है. नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश की सीमा से कोई खिलवाड़ नहीं कर सकता है.