राहुल की वर्चुअल रैली आज से… बिहार के नेताओं से करेंगे वर्चुअल संवाद

Patna (TBN – The Bihar Now डेस्क) | कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज से बिहार में वर्चुअल रैली की शुरुआत करने वाले हैं. बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर राहुल आज से एक्टिव मोड में आ चुके हैं. राहुल गांधी आज बिहार कांग्रेस के नेताओं के साथ संवाद करने वाले हैं. सुबह 11 बजे वर्चुअल तरीके से इस संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया है.

राहुल गांधी के वर्चुअल संवाद कार्यक्रम में बिहार के तमाम बड़े नेता, सांसद, विधायक, विधान पार्षद, पूर्व विधायक, पूर्व सांसद, पूर्व विधान पार्षद, प्रदेश पदाधिकारी, वर्किंग कमिटी, इलेक्शन कमिटी, कैंपेनिंग कमेटी के साथ-साथ जिलाध्यक्षों से लेकर प्रखंड अध्यक्षों तक को जोड़ा जाएगा. इस वर्चुअल संवाद में कांग्रेस के अलग-अलग इकाइयों के प्रतिनिधि भी जुड़ेंगे इनमें महिला कांग्रेस, यूथ कांग्रेस, सेवा दल, एनएसयूआई के साथ-साथ सभी मोर्चा संगठन के प्रदेश अध्यक्ष और उनके जिलाध्यक्षों से राहुल गांधी सीधा संवाद करेंगे. राहुल गांधी के संवाद कार्यक्रम को लेकर बिहार के कांग्रेसी उत्साहित हैं. इसके पहले राहुल गांधी जुलाई के पहले हफ्ते में वर्चुअल संवाद कर चुके हैं लेकिन उसका विस्तार इतना व्यापक नहीं था.

बिहार कांग्रेस नेतृत्व का कहना है कि ऐसा पहली बार होगा जब राहुल गांधी सीधा प्रखंड अध्यक्षों से संवाद करेंगे. राहुल गांधी विधानसभा चुनाव के पहले संगठन की तैयारी को देखना चाहते हैं. बिहार में कोरोना महामारी और बाढ़ जैसी आपदा के बीच क्या चुनाव की स्थिति बन पा रही है, राहुल इस सवाल का जवाब भी अपनी पार्टी के नेताओं के साथ वर्चुअल संवाद में तलाशेंगे.