बड़ी खबर : रघुवंश सिंह की पहचान लालू जी की वजह से है : रामा सिंह

पटना : TBN : आरजेडी के दिग्गज नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के खिलाफ वैशाली के पूर्व सांसद रामा सिंह ने एक बार फिर बड़ा हमला बोला है. रामा सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि रघुवंश प्रसाद सिंह की पहचान लालू प्रसाद यादव की वजह से है. व्यक्तिगत रुप से रघुवंश प्रसाद सिंह ने आरजेडी के लिए कुछ भी नहीं किया है. दरअसल पिछले कुछ महीने से रघुवंश प्रसाद सिंह और रामा सिंह के बीच नाराजगी किसी से छिपी नहीं है, जहां बीते दिनों रघुवंश प्रसाद सिंह ने रामा सिंह के आरजेडी में शामिल होने की खबर के बाद से ही पार्टी में अपने पद से इस्तीफा दे दिया है, वहीं रामा सिंह भी लगातार रघुवंश प्रसाद सिंह पर हमलावर हैं.

‘रघुवंश सिंह के पार्टी छोड़ने से नहीं पड़ेगा असर’
रामा सिंह ने कहा है कि उनके शामिल होने के बाद अगर रघुवंश प्रसाद सिंह आरजेडी छोड़ देते हैं तो इससे पार्टी पर कोई असर नहीं पड़ेगा. पार्टी किसी एक व्यक्ति से नहीं चलती है और वैसे भी उन्होंने आरजेडी के लिए कुछ नहीं किया है. उनका आरजेडी में कोई योगदान नहीं है.

29 अगस्त को RJD में होना था शामिल
बीते दिनों रामा सिंह ने यह कहकर सनसनी फैला दी थी कि वे 29 अगस्त को राजद में शामिल होंगे, हालांकि फिर उन्होंने कहा कि पार्टी में कब शामिल होना है इसका फैसला आरजेडी को करना है, पहले जो मेरी बात वहां के शीर्ष नेतृत्व से हुई थी उसके अनुसार मुझे 29 अगस्त को पार्टी में शामिल होना था.

Advertisements