रघुवंश प्रसाद सिंह के बेटे हुए JDU में शामिल

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | राजधानी पटना से एक बड़ी खबर आ रही है जहां रघुवंश प्रसाद सिंह के बेटे सत्य प्रकाश JDU में शामिल हो गए है. वशिष्ठ नारायण सिंह और अशोक चौधरी ने सत्यप्रकाश को पार्टी की सदस्यता दिलाई है.

आपको बतादें सत्य प्रकश RJD के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के बेटे हैं. रघुवंश बाबू के नाम से राजनितिक दुनिया में पहचाने जाने वाले स्वर्गीय रघुवंश प्रसाद सिंह अपने अंतिम समय में अपनी ही पार्टी, आरजेडी से खासे नज़र चल रहे थे. और इसी नाराज़गी के बीच उनका निधन हो गया. रघुवंश बाबू RJD में रामा सिंह की एंट्री की बात से नाराज़ थे. फिर भी उनके मरणोपरांत गिरिवर को तेजस्वी यादव ने रामा सिंह को अपनी पार्टी में शामिल कर लिया. इसके बाद आज ही रघुवंश बाबू के बेटे को JDU में जगह दे दी गई.

JDU के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने इस मौके पर कहा कि आज की राजनीति में रघुवंश बाबू जैसे नेता अब नहीं मिल सकते हैं. उन्होंने जिस जगह काम किया है, वहां अपनी अमिट छाप छोड़ दी है. उनको बिहार कभी नहीं भूल पायेगा.

रघुवंश बाबू के पुत्र सत्यप्रकाश ने कहा कि JDU में शामिल होने के लिए नीतीश कुमार का आभार व्यक्त करता हूं. हमारे पिता कहते थे कि परिवार का एक सदस्य का राजनीति में होना चाहिए था. अंतिम दिनों में जो चिट्टी रघुवंश बाबू ने लिखी थी उसमें वैशाली को लेकर उन्होंने इशारा किया था कि मैं राजनीति में आऊं, इसलिए मैं राजनीति में आया हूँ. सत्यप्रकाश ने कहा कि उनके पिता की बीमारी के पहले वे राजनीति में नही आना चाहते थे.

error: Content is protected !!