नीतीश पर भड़की राबड़ी बोलीं- बिहार को बनाया बलात्कार में नं-1 प्रदेश, हर 4 घंटे में एक रेप

Patna (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार में विधान सभा चुनाव नजदीक है, तो वहीं चुनावी बिगुल बजने से पहले सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू है। बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने एक बार फिर से सीएम नीतीश को निशाने पर लिया है। राबड़ी ने बिहार की कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाये हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि राज्य में हर चार घंटे में एक बलात्कार की घटना होती है।

राबड़ी देवी ने एक पोस्टर ट्वीट कर सीएम नीतीश पर अटैक किया है। पोस्टर के माध्यम से यह बताने की कोशिश की गई है कि बिहार में महिलायें असुरक्षित हैं। राबड़ी देवी ने ट्वीट में लिखा है कि मुज़फ़्फ़रपुर बालिका गृह में 34 अनाथ बच्चियों के साथ सत्ता संरक्षण में जनबलात्कार जैसा जघन्य कांड करवाने वाले और बिहार को बलात्कार में नंबर-1 प्रदेश बनाने वाले मुखिया कह रहे है कि “यह मेरा ऐतिहासिक कारनामा याद कीजिएगा।”

बिहार में बढ़ रहा क्राइम

बिहार में हर दिन कई घटनाएं जैसे रेप और गैंगरेप के मामले सामने आ रहे हैं. इसके अलावे कही पर दहेज को लेकर महिलाओं की हत्या तो कही पर कारोबारी की हत्या बिहार में लगातार जारी है. इस तरह की घटनाओं को लेकर राबड़ी ने सुशासन की सरकार पर सवाल उठाया है. बिहार में बढ़ते क्राइम को लेकर लालू यादव और तेजस्वी यादव भी सरकार पर सवाल उठाते रहते हैं.