राबड़ी पहुंचीं पटना, तेजप्रताप-तेजस्वी के बीच सुलह करने की करेंगी कोशिश

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| आरजेडी नेता व राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) रविवार शाम पटना पहुंचीं. पटना हवाई अड्डा पर उतरते ही उन्होंने बीजेपी (BJP) और जेडीयू (JDU) पर हमला बोला.

पटना हवाई अड्डे पर पत्रकारों द्वारा पूछे गए इस सवाल पर कि तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और तेजप्रताप यादव (TejpratapYadav) के बीच में लड़ाई है, उन्होंने कहा कि लड़ाई मेरे घर में नहीं बल्कि बीजेपी और जेडीयू के बीच है. राबड़ी ने कहा कि बिहार में हो रहे उपचुनाव में दोनों सीटों से आरजेडी (RJD) की जीत होगी.

सीधे पहुंचीं बड़े बेटे तेजप्रताप के घर

बताया जाता है कि दिल्ली से पटना पहुंचने के बाद राबड़ी देवी सीधे बड़े बेटे तेजप्रताप के घर पहुंचीं. उनके साथ विधान पार्षद सुनील सिंह भी थे. हालांकि तेजप्रताप अपने घर पर नहीं थे. इसकी वजह से उनसे मुलाकात नहीं हो पाई. वहीं दूसरी ओर पटना एयरपोर्ट पर ही राबड़ी देवी ने लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर कहा कि वह ठीक हैं.

सूत्रों के अनुसार, तेजप्रताप को पहले ही पता चल गया था कि राबड़ी उनके सरकारी आवास पर आने वाली हैं. इसलिए वह अपने आवास से बाहर चले गए. दोनों की मुलाकात नहीं हो पाई है. राबड़ी बहुत देर तक घर के बाहर इंतजार करती रहीं. उसके बाद वह अपने आवास चली गईं. राबड़ी ने बहुत देर तक तेजप्रताप से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उनसे बात नहीं हो सकी.

यह भी पढ़ें|बीजेपी ने कहा तेजप्रताप का है स्वागत !

बता दें कि लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव इन दिनों आरजेडी और अपने परिवार से नाराज चल रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही आरजेडी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कह दिया था कि तेजप्रताप पार्टी में हैं कहां वो तो निकाले जा चुके हैं. इसके बाद शिवानंद तिवारी बैकफुट पर आ गए थे.

स्टार प्रचारक के नाम से तेजप्रताप को किया गया गायब

वहीं आरजेडी ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट से भी तेजप्रताप का नाम नहीं गायब कर दिया है जिसको लेकर भी बवाल मचा था. इसको लेकर तेजप्रताप ने शनिवार को ही ट्वीट किया और कहा कि उनका नाम नहीं है स्टार प्रचारक में इससे उन्हें कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन मां राबड़ी देवी और बहन मीसा भारती का नाम होना चाहिए था. इसके पहले तेजप्रताप ने कहा था कि लालू को दिल्ली में बंधक बनाकर रखा गया है.
(इनपुट:एबीपी)