नीतीश सरकार पर राबड़ी देवी ने कसा तंज़

पटना (संदीप फिरोजाबादी की रिपोर्ट) | बिहार में एक तरफ नीतीश सरकार कोरोना महामारी और इसके चलते लागू किये गए लॉकडाउन से लोगों को होने वाली मुश्किलों से निपटने में लगी है वहीँ दूसरी तरफ कोरोना संकट के दौर में भी राजनीति खेमों में एक दूसरे की कार्यशैली और विभिन्न मुद्दों को लेकर आपसी बयानबाजी लगातार जारी है.

बयानबाजी के इसी क्रम में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीटर के माध्यम से ट्वीट करते हुए कहा है कि;

युवा तेजस्वी ने 15 वर्षों की थकाऊ, उबाऊ व बिकाऊ बिहार सरकार की नाकामियों को जनहित में इतनी प्रखरता से उठाया है कि CM बौखला गए है. इनकी विफलता का आलम यह है कि NDA के वरिष्ठ नेताओं के अलावा प्रतिदिन 4-4 मंत्री, प्रवक्ता से असंसदीय गाली दिलवाते हैं, लेकिन तेजस्वी से फिर भी नहीं लड़ पा रहे.

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने इससे पहले प्रवासी मजदूरों के घर वापसी के किराए के बहाने बिहार सरकार के विज्ञापन पर किये गए खर्च को लेकर बड़ा हमला करते हुए ट्वीट किया करते हुए कहा कि;

सरकारी ख़ज़ाने में जमा ग़रीबों का पैसा ग़रीबों पर खर्च करने में बिहार सरकार को इतना ज़ोर पड़ रहा है माने अपने बाप-दादा की जायदाद बेच खर्च कर रहे है. अपना चेहरा चमकाने के लिए 500 करोड़ की विज्ञापन रूपी फ़ेयर & लवली ख़रीदते वक़्त नहीं क्यों सोचते?”

Advertisements