चुपचाप…. लालटेन छाप…. – तेजस्वी यादव

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | आगामी बिहार विस चुनाव के प्रथम चरण का शोर आज शाम 5 बजे के बाद थम गया. वहीं इसके बाद चुनाव मतदान की प्रक्रिया भी शुरू हो गई. 28 अक्टूबर को प्रथम चरण का चुनाव कराया जायेगा. इसी बीच आज तेजस्वी ने ताबड़तोड़ रैलियों को संबोधित किया.

हसनपुर की धरती से अपने बड़े भाई तेजप्रताप यादव के लिए वोट की अपील करने पहुंचे तेजस्वी यादव ने अब नया चुनावी नारा दे दिया है. तेजस्वी यादव ने मंच से कहा कि “चुपचाप…लालटेन छाप…” – यहीं नारा होना चाहिए. इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा कि हसनपुर की जनता को विकास चाहिए तो तेजप्रताप को जिताइए.

तेजस्वी यादव ने कहा कि 2010 में पुष्पम जी के लिए हमने चुनावी सभा की थी. मेरी बाल लंबे-लंबे हुआ करते थे. इस दौरान तेजस्वी ने वहां की जनता से पूछा कि हाथ उठा के बताओ कितने लोग बेरोजगार है? तेजस्वी ने कहा कि आप समझिये कि यहाँ से तेजप्रताप नहीं, लालू यादव जी चुनाव लड़ रहे हैं.

तेजस्वी ने आगे कहा कि नीतीश जी ने 15 सालों तक रोजगार नहीं दिया, महंगाई, पलायन नहीं रुका. ये लड़ाई कोई तेजस्वी या नीतीश जी की नहीं है, न हीं लालू या मोदी जी की है. ये लड़ाई गरीब जनता और तानाशाह सरकार की है. लालू यादव, तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव इस लड़ाई में गरीब जनता के साथ है. मुझे ये विश्वास है कि जीत जनता की होगी.

आपको बता दें कि आज तेजस्वी यादव ने बैक टू बैक 13 रैलियों को संबोधित किया. हर मंच से वो कहते नहीं थक रहे कि इस बार युवाओं की सरकार होगी और युवाओं पर उनका फुल फोकस है. अपना देखना दिलचस्प होगा कि जनता को तेजस्वी के वादों पर बिहार की जनता को कितना भरोसा होता है.