सांसद पशुपति कुमार पारस हुए कोरोना संक्रमित, दिल्ली एम्स में भर्ती

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | संसद के मानसून सत्र से पहले सांसदों का कोरोना टेस्ट कराया गया. जिसके बाद लगभा 25 सांसद कोरोना संक्रमित पॉजिटिव पाए गए. इनमें लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के सांसद और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के भाई पशुपति कुमार पारस भी शामिल हैं.

आपको बता दें कि 13 और 14 सितंबर को संसद भवन में कराये गए कोरोना टेस्ट में लोकसभा के 17 और राज्यसभा के 8 सांसद की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की बात भी सामने आई है. इनमें सबसे ज्यादा भारतीय जनता पार्टी के 12 एमपी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके अलावा लोजपा, शिवसेना, कांग्रेस और डीएमके जैसी पार्टियों के भी सांसद कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

संसद के मानसून सत्र से पहले सांसदों का कोरोना टेस्ट करने का नियम बनाया गया था. इस नियम के तहत सभी सांसदों और कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट कराया जाएगा. रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही इन्हें पार्लियामेंट के कैम्पस में एंट्री दी जाएगी.

पशुपति कुमार कोरोना संक्रमित पाए जाने बाद उन्होंने हाल के दिनों में अपने संपर्क में आने वाले सभी लोगों से कोरोना टेस्ट करवाने का आग्रह किया है. फिलहाल उन्हें इलाज के लिए दिल्ली एम्स (AIIMS) में भर्ती कराया गया है. जहां डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है.

पशुपति कुमार पारस लोजपा के टिकट पर हाजीपुर सीट से चुनाव जीते थे. इन्होंने 2019 लोकसभा चुनाव में महागठबंधन के उम्मीदवार शिवचंद्र राम को 2 लाख से भी अधिक वोटों से हराया था.