लालू के 73वें जन्मदिन पर 73 संपत्ति श्रृंखला का पोस्टर जारी

पटना (TBN रिपोर्ट) | बिहार में आज राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो एवं पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के 73वे जन्मदिन के मौके पर एक पोस्टर जारी किया गया है. पटना में लगाए गए इस पोस्टर में लालू यादव अपने परिवार से साथ दिखाए गए हैं. इसके साथ ही पोस्टर में लालू यादव के परिवार के द्वारा अर्जित की गई 73 प्रॉपर्टी की लिस्ट है. इस पोस्टर में संपति के ब्योरा के साथ-साथ लालू परिवार का संपत्तिनामा भी लिखा हुआ दिखाया गया है.  73वें जन्मदिन पर 73 संपत्ति श्रृंखला. इसके साथ ही पोस्टर में लिखा हुआ है कि राजनीतिक धौंस से बटोरी गई संपतियों की श्रृंखला और शेष है, जिसे शीघ्र सामने लाया जाएगा.

राजद के कार्यकर्ता आज राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन की खुशियां मना रहे हैं. वहीँ लालू यादव विभिन्न मामलों में सजा काट रहे हैं और बिरसा मुंडा कारागार के माध्यम से रिम्स अस्पताल में भर्ती हैं. पिता के जन्मदिन पर तेजस्वी यादव पिता संग केक काटने रांची गए हुए हैं.

बता दें राजद के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने लालू यादव के जन्मदिन पर नीतीश सरकार पर ट्विटर के माध्यम से बड़ा हमला करते हुए ट्वीट करके पोस्टर जारी किया था. पोस्टर में बिहार की नीतीश कुमार की सरकार पर भूखमरी, अपराध, अव्यवस्था और अन्याय जैसे आरोप लगाए थे. बिहार में पोस्टर वार का सिलसिला लगातार जारी है. कभी राजद की तरफ से जदयू को निशाना बनाते हुए पोस्टर लगाए जाते हैं और कभी जदयू की तरफ से राजद पर निशाना साधते हुए पोस्टर जारी किये जाते हैं.